फिर देखने को मिलेगी कृष्णा-भारती की जुगलबंदी
फिर देखने को मिलेगी कृष्णा-भारती की जुगलबंदी
Share:

पिछले कई दिनों से टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस शो को लेकर खबर आ रही है कि इस बार शो में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा अनीता के ही साथ टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में रूही के किरदार में नजर आ चुकी अभिनेत्री अदिति भाटिया भी इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में कॉमेडी के बादशाह कृष्‍णा अभिषेक और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एक बार फिर नजर आ सकते हैं. जी हाँ इन दोनों कॉमेडियंस ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए लगभग पूरी तैयारी कर ली है. खबरों की माने तो भारती सिंह ने इस शो के लिए हां भी कर दी हैं और उनका कहना है कि वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद खुश है.

फिलहाल भारती रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के लिए पति हर्ष लिंबाचिया के साथ इन दिनों अर्जेंटीना में मौजूद हैं. इसके अलावा कॉमेडियन कृष्णा का कहना हैं कि उन्हें और भारती को दर्शक एक साथ काफी पसंद करते हैं. खबरों की माने तो इन दिनों कृष्णा अपनी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' को लेकर व्यस्त हैं.

उनका कहना है कि वह जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट में जुट जायेंगे. यह कॉमेडी शो 15 अगस्त से टीवी पर प्रसारित होगा. खास बात यह है कि पिछली बार की तरह इस बार फिर इस शो को अभिनेता-निर्माता सोहेल खान और अर्चना पूरन सिंह ही जज करने वाले हैं.

ये भी पढ़े

सोशल मीडिया क़्वीन बनी दिव्यांका त्रिपाठी

'तारक मेहता...' में हमेशा दिखेंगे डॉ हाथी!

अपने थ्रीलर शो को लेकर दीपिका कक्कड़ का बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -