क्रुणाल ने बताया क्यों मिली होल्कर मैदान पर धमाकेदार जीत

शुक्रवार को आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले को मुंबई ने 6 विकेट से अपने नाम किया. इस जीत में अहम भूमिका निभाने वाली ऑल राउंडर क्रुणाल पांडिया ने अपने प्रदर्शन पर ख़ुशी जाहिर की है. इंदौर के होल्कर मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में क्रुणाल पांडिया ने आखरी के ओवरों में 12 गेंदों पर 31 रनों की आतिशी पारी खेलते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई.

इस मैच के बाद उन्होंने कहा, 'मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं. पिछले मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ मुझे बल्लेबाजी का इसी तरह का अवसर मिला था. लेकिन, मैं अपनी टीम के लिए अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर सका था.' बता दें कि मुमबई के लिए यह मुकाबला करो या मारो वाला था. पंजाब द्वारा दिए गए 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम शुरुआत से दवाब में खेलते नजर आयी और इस बीच उसने अपने कई विकेट भी खो दिए. लेकिन अंत के ओवरों में बल्लेबाजी करने आये 27 साल के क्रुणाल ने मैच का पास पलट दिया.

क्रुणाल ने कहा, 'इस बार बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरने के दौरान मैं जोश से भरा था कि मुझे अपनी टीम को जिताना ही है. मेरे लिए अपनी टीम की जीत ज्यादा महत्वपूर्ण है. होल्कर स्टेडियम का मैदान दूसरे मैदानों के मुकाबले छोटा है. लिहाजा हमें शुरुआत से ही लग रहा था कि इस मैदान पर विजयी स्कोर हासिल किया जा सकता है.'

 

IPL 2018 : आज रात देशी बनाम विदेशी कप्तान, रोमांचक होगा मैच...

IPL 2018: देखें हार के बाद रोहित शर्मा से कैसे मिले युवराज

IPL 2018 : दिग्गजों को पछाड़ रोहित बने यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -