हार्दिक पंड्या के भाई ने लगाई ट्रिपल सेंचुरी, ठोंके 26 चौके और  21 छक्के
हार्दिक पंड्या के भाई ने लगाई ट्रिपल सेंचुरी, ठोंके 26 चौके और 21 छक्के
Share:

वडोदरा (गुजरात)। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या एक तरफ इंडिया टीम में अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है वही दूसरी और उनके बड़े भाई भी किसी से कम नही है. हार्दिक के बड़े भाई कृणाल ने वडोदरा में हुई तीन दिवसीय ‘झवेरी प्रीमियर लीग’ में 327 बॉल्स में 336 रन बनाए. इतना ही नही उन्होंने दो विकेट भी लिए. बता दे की कृणाल को IPL ऑक्शन में मुंबई इंडियंस द्वारा 2 करोड़ रुपए में खरीदा गया था.

शहर के रिलायंस क्रिकेट स्टेडियम में रिलायंस-11 और वाएससी-11 के बीच बुधवार से तीन दिवसीय झवेरी प्रीमियम लीग 'की शुरुआत हुई . मैच के पहले दिन वाएएससी-11 की पूरी टीम महज 54 रन पर ही सिमट गई थी. रिलायंस-11 के बॉलर्स ऋषि ने 4 विकेट, बाबा खान ने 3 विकेट, कृणाल पंड्या ने 2 विकेट और मुर्तजा ने 1 विकेट लिया.

रिलायंस-11 की ओर से ओपनिंग बल्लेबाजी करने आये कृणाल ने बुधवार शाम तक 127 रन बनाए. इसके बाद दूसरे दिन बैटिंग करते हुए उन्होंने 327 बॉल में 336 रन ठोक दिए. जिसमे उन्होंने 21 छक्के और 26 चौके भी जड़े. कृणाल की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत रिलायंस-11 की टीम ने 'वाएससी-11' के 54 रनों के जवाब में 574 रन जड़कर मैच अपने नाम कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -