ऑस्ट्रेलिया से होने वाले मुकाबले के पहले इस भारतीय ऑलराउंडर ने कही ऐसी बात

Feb 27 2019 12:01 PM
ऑस्ट्रेलिया से होने वाले मुकाबले के पहले इस भारतीय ऑलराउंडर ने कही ऐसी बात

विशाखापत्तनम : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने मंगलवार को जोर देते हुए कहा कि टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद भारतीय टीम ने लय नहीं खोई है और विजाग में 126 रन के स्कोर का बचाव करने में ‘लगभग सफल’ रहने से टीम का मनोबल बढ़ा है. इस मैच में कृणाल सर्वश्रेष्ठ स्पिनर रहे जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया और मैच को अंतिम ओवर तक खींचा.

फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

अब नहीं हारने वाले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टी20 मैच की पूर्व संध्या पर क्रुणाल ने कहा, ‘यह शानदार गेंदबाजी प्रयास था. सभी ने योगदान दिया और हमने कम स्कोर का लगभग बचाव कर लिया था. हमें सिर्फ अपनी बल्लेबाजी को लेकर अधिक सतर्क होने की जरूरत है.’ इस ऑलराउंडर ने कहा, ‘कल काफी महत्वपूर्ण मैच है और हम 0-1 से पिछड़े हुए हैं लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि हमने लय गंवा दी है. हम उस रात हार गए थे लेकिन हम लगातार दो मैच नहीं हारने वाले. मुझे यकीन है कि हम कल अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

आईसीसी ने लगाया क्रिकेटर सनथ जयसूर्या पर दो वर्ष का प्रतिबंध

अब तक ऐसा रहा करियर 

जानकारी के लिए बता दें क्रुणाल को नियमित रूप से भारत की टी20 टीम की अंतिम एकादश में जगह मिलती रही है. क्रुणाल ने 10 मैचों में 30 के औसत से 11 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में 36 रन देकर चार विकेट रहा. उन्होंने 10 मैचों में सिर्फ पांच बार बल्लेबाजी की और 23.33 के औसत से 70 रन बनाए. 

आज ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने की नियत से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

फोगाट परिवार की एक बेटी ने कर डाली ऐसी घोषणा

इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स