कृष-4 में ऋतिक के दोनों बेटो का भी अहम योगदान

कृष-4 में ऋतिक के दोनों बेटो का भी अहम योगदान

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ नई खबरे आती रहती है अब सुनने मे आया है कि ऋतिक रोशन अपनी फिल्म मोहनजोदड़ो के बाद जल्द ही अपने पिता की फिल्म कृष4 के लिए पूरी तरह से तैयार है. खबरों के मुताबिक अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'कृष' का निर्देशन राकेश रोशन ने किया है। और आगे भी इस फिल्म की सीक्वल का निर्देशन राकेश रोशन ने ही किया है। तथा अब इस फिल्म के विषय में हमे एक नई बात पता चली है। 

वह यह है कि 'कृष-4' की स्टोरी सेट करने में ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान (10) और ऋदान (8) की भी भूमिका होगी। दरअसल, दोनों ही सुपरहीरो फिल्मों के दीवाने हैं। बैटमैन वर्सेस सुपरमैन, जंगल बुक, कैप्टन अमेरिका जैसी साइंस फिक्शन फिल्में उन्हें पसंद है।

इसी को ध्यान में रखते हुए राकेश रोशन ने उनसे फिल्म के आइडिया के लिए मदद ली है। उनके दोनों पोते बताएंगे कि बच्चे और युवा कैसी एक्शन फिल्में देखना पसंद करते हैं। 'कृष' सीरीज की पिछली फिल्में राकेश रोशन, हनी ईरानी, रॉबिन भट्‌ट, आकाश खुराना आदि ने लिखी हैं। अब राकेश अपनी कहानी को पिछली फिल्म से अलग रखते हुए इसे हॉलीवुड फिल्मों के लेवल तक ले जाना चाहते हैं। इसलिए वे रिसर्च पर काफी जोर दे रहे हैं।