रियल मैड्रिड के लिए क्रोस 200 वीं ला लीगा ने बनाई उपस्थिति

मैड्रिड: रियल मैड्रिड के टोनी क्रोस ने गुरुवार को क्लब के लिए अपनी 200 वीं ला लीगा उपस्थिति बनाई। उन्होंने कुल 200 खेलों में से 131 मैच जीते हैं। अब तक इस लालीगा अभियान में, उन्होंने 13 बार खेला है, एक बार एथलेटिक के खिलाफ आश्चर्य-हड़ताल के साथ। रियल मैड्रिड जानकारी साझा करने के लिए ट्विटर पर ले गया। रियल मैड्रिड ने लिखा,  "@ToniKroos brings his tally up to 200 @LaLiga matches as a madridista!."

रियल मैड्रिड ने मैच के दौरान ग्रेनाडा को 2-0 से हराया और सभी प्रतियोगिताओं में अपने विजयी रन को छह तक बढ़ाया। करीम बेंजेमा ने खेल के मरने के मिनटों में बढ़त दोगुनी करने से पहले कासेमिरो ने मैच का पहला गोल किया। क्रोस 2014 की गर्मियों में क्लब में पहुंचे और दो मौकों पर घरेलू खिताब जीतकर पार्क के केंद्र में एक प्रमुख व्यक्ति बन गए। क्रोस ने लालिगा (39 सहायता) में गोल बनाने और उन्हें (16) स्कोर करने में अपना कौशल दिखाया है।

क्रोस स्पेनिश शीर्ष उड़ान में अपने सातवें अभियान में भाग ले रहा है। एक ही सीज़न में उनका सबसे अधिक प्रदर्शन 2014-15 में 36 के साथ हुआ। क्लब अब 31 दिसंबर को एल्चे के साथ किसिंग सीन्स लॉक करेगा।

ISL 7: ओवेन कोयले ने गोवा के खिलाफ हार के बाद की वल्किस की प्रशंसा

मुख्य कोच राष्ट्रीय टीम में देखना चाहते है अधिक भारतीय तीर खिलाड़ी

इस बुरे दौर में आर्सेनल की मदद करना चाहते है ओज़िल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -