सबकी बुराई करने वाले KRK ने की शाहरुख़ की तारीफ
सबकी बुराई करने वाले KRK ने की शाहरुख़ की तारीफ
Share:

KRK सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहते है। हमेशा वह अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों बटोरते हैं। फिल्म और फ़िल्मी हस्तियों पर तंज कसने वाले केआरके के सुर इन दिनों कुछ बदले-बदले से लगने वाले हैं। आखिर केस ‘पठान’ का जो है। 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई फिल्म पठान को दर्शकों का बेशुमार प्यार  भी मिलने लगा है। ओपनिंग डे में इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन भी कर चुके है। दिलचस्प बात यह है कि चार दिन पहले तक ‘पठान’ और शाहरुख खान पर निशाना साधने वाले केआरके भी अब पलट गए हैं और मूवी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

‘पठान’ की रिलीज से पहले तक केआरके शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे है। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अब कोई भी ‘पठान’ का विरोध नहीं कर रहे है, यदि भी यह फ्लॉप होती है तो शाहरुख खान बायकॉट ट्रेंड को दोष नहीं दे पाएंगे। लेकिन, कल जैसे ही मूवी रिलीज हुई अचानक केआरके की भाषा में नरमी आ गई। उन्होंने इंटरवल तक की  मूवी का हाल सोशल मीडिया पर बताते हुए खूब तारीफ की और इसे चार स्टार दिए। अब एक और ट्वीट कर उन्होंने शाहरुख खान की तारीफ भी की है।

 

केआरके ने अपने हालिया ट्वीट में लिखते हुए कहा है, ‘शाहरुख खान ने कपिल के शो, बिग बॉस या और किसी भी शो में जाकर पठान का प्रमोशन नहीं किया।  जिसके साथ साथ उन्होंने किसी चैनल और इन्फ्लुएंसर को इंटरव्यू भी नहीं दिया। मतलब उन्होंने मूवी का प्रमोशन नहीं किया। जिसके उपरांत भी फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। यह सबूत है कि प्रमोशन किसी फिल्म को हिट नहीं बना सकते।’ केआरके के ट्वीट से जाहिर है कि वह भी शाहरुख खान के अंदाज के मुरीद हो चुके है। KRK के इस ट्वीट पर यूजर्स की प्रतिक्रिया भी मिलने लगी है। एक यूजर ने लिखा, ‘सर जी आपने पैर पर कुल्हाड़ी नहीं, कुल्हाड़ी पर पैर मार लिया है।’ एक अन्य यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, ‘आप लोग थे न, वो क्यों मेहनत करते!’ एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख को प्रमोशन की जरूरत नहीं है।’ एक यूजर ने केआरके से पूछा, ‘पहले ये बताइए आप अचानक किंग खान के फैन कैसे बन गए हैं?’ बता दें कि शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 52.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

शाहरुख़ की फिल्म में नजर आई इस एक्ट्रेस की सिस्टर

अपनी नई फिल्म पर कंगना ने लगाया बड़ा दांव...गिरवी रखी सम्पति

फिर एक साथ दिखेगी मुन्नाभाई-सर्किट की जोड़ी, फिल्म का पोस्टर देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -