KRK ने पार की हदें, बोला- सरकार भी कंगना का ट्विटर अकाउंट नहीं करा सकती है चालू, सिर्फ मैं ही...

बॉलीवुड जगत में विवादों में घिरें प्रोड्यूसर तथा अभिनेता कमाल आर खान अपने बेवाक अंदाज के लिए हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहते हैं। केआरके अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से किसी ना किसी स्टार पर हमला बोलते रहते हैं। पिछले बहुत दिनों से केआरके सलमान खान की वजह से चर्चाओं में हैं। अब केआरके ने एक बार फिर से अभिनेत्री कंगना रनौत पर हमला बोला है।

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। अब हाल ही में केआरके ने कंगना के ट्विटर सस्पेंड को लेकर ट्वीट किया है। केआरके ने बताया है कि वह कंगना का ट्विटर दोबारा से चालू करवा सकते हैं। हाल ही में सलमान खान ने कमाल के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था, जिस पर अदालत के आदेश के पश्चात् अब केआरके ने सलमान खान के खिलाफ पोस्ट की गई सारी वीडियो डिलीट कर दी हैं। ऐसे में अब केआरके ने कंगना को लेकर ट्वीट किया है।

वही कमाल आर खान ने ट्वीट करके लिखा है कि देखिए बातें तो कोई बना सकता है कि मैं ये कर सकता हूं, वो कर सकता हूं। रंगोली चंदेल तथा कंगना रनौत दोनों के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गए हैं। अब चालू कराकर दिखा दे। गर्वमेंट चाहे तो भी नहीं होगा। ये काम देश में केवल केआरके ही करा सकता है। वही कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। कमाल के इस ट्वीट पर प्रशंसक कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। प्रशंसक कमाल पर निशाना भी साधने का प्रयास कर रहे हैं।

‘क्लीवेज और थाई’ दिखाने को कहता था डायरेक्टर..., 'आश्रम' की एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'हंगामा 2' का ट्रेलर, हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप

शॉर्ट्स पहनकर 'किलर डांस' करती नज़र आई नोरा फ़तेही, फैंस के दिल से निकली आह...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -