पलटू बेबो: 'प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो', लाल सिंह चड्ढा को फ्लॉप होते देख बोलीं करीना

अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha), 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हालाँकि फिल्म को देखना कोई पसंद नहीं कर रहा है और इसी के चलते फिल्म की कमाई भी अच्छी नहीं है। फिल्म की रिलीज के पहले जहां आमिर खान काफी नर्वस और इमोशनल हो रहे थे तो वहीं करीना ने बेबाकी से कहा था कि पब्लिक ने ही उन्हें स्टार बनाया है और फिल्म देखने के लिए किसी ने पब्लिक को फोर्स नहीं किया है। दूसरी तरफ अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा रही है तो एक्ट्रेस का अंदाज ही बदल गया है और इस पर केआरके (KRK) ने भी ट्वीट किया है।

जी दरअसल केआरके ने बीती रात करीना कपूर खान को लेकर एक ट्वीट किया। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में केआरके ने करीना के दो वीडियोज शेयर किए हैं। एक वीडियो के साथ कैप्शन में केआरके ने लिखा, 'पब्लिक, एक्टर्स को कैसे भीख मांगने पर मजबूर कर सकती है, ये उसका नमूना है, पब्लिक किंग है और प्यारी करीना कपूर खान, लाल सिंह चड्ढा आपकी आखिरी फिल्म है। अब कोई भी फिल्म मेकर तुम्हें कास्ट नहीं करेगा चाहें तुम उसे पैसा ही क्यों न दो। बाय बाय।' आप देख सकते हैं केआरके ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें करीना के दो इंटरव्यू है। एक जो उन्होंने फिल्म रिलीज के पहले कहा था और दूसरा रिलीज के बाद का। पहले वीडियो में करीना कहती हैं, 'ऑडियंस ने ही हमें बनाया है और किसी ने नहीं और वो ही ऐसे नेपोस्टिक कमेंट्स कर रहे हैं। आप नहीं जा रहे हो न फिल्म देखने, तो मत जाओ, किसी ने आपको फोर्स नहीं किया है।'

वहीँ फिल्म बायकॉट होने के बाद वीडियो के दूसरी विंडो में करीना कहती दिख रही हैं, 'फैक्ट ये है कि उन्हें फिल्म को बायकॉट नहीं करना चाहिए क्योंकि ये एक खूबसूरत फिल्म है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर को स्क्रीन पर देखें, क्योंकि हमने इसके लिए बहुत इंतजार किया है। तो मैं यही कह रही हूं कि प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो, क्योंकि इसका मतलब है कि आप अच्छे सिनेमा को बायकॉट कर रहे हैं। लोगों ने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। करीब 250 लोगों ने ढाई साल तक इस फिल्म पर काम किया है।' अब KRK ने इसी को लेकर करीना को ट्रोल किया है।

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं दोनों बेटियां, कहा- 'आपसे हमेशा प्यार'

सिद्धार्थ-कियारा ने ऑफिशियल किया रिलेशनशिप!, क्या आपने देखा वीडियो

'अपने फार्महाउस में बच्चों को बांधकर रखते हैं सलमान खान', सुनते ही हाई कोर्ट पहुंचे एक्टर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -