पारस को गाली देकर केआरके ने माहिरा को बताया बतख जैसे होठों वाली
पारस को गाली देकर केआरके ने माहिरा को बताया बतख जैसे होठों वाली
Share:

बॉलीवुड में अपना एक एक अलग ही मुकाम बनाने वाले कमाल राशिद खान यानि केआरके इन दिनों बिग बॉस 13 में खूब इंट्रेस्ट ले रहे हैं और वह शो के बारे में ट्वीट्स कर खूब सुर्खियों में रहते हैं. वैसे वह तो खुद ही एक बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके हैं. ऐसे में हालिया ट्वीट में केआरके ने पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक उड़ाया है. जी हाँ, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ''एक ... जैसी शक्ल वाला मीठा पारस और एक दिमागी रुप से बीमार सिद्धार्थ शुक्ला सीक्रेट रूम में हैं.

उन्होंने बतख जैसे होठों वाली कुछ ना करने वाली माहिरा शर्मा को नॉमिनेशन से सुरक्षित किया है. #AaaThoo! #BiggBoss13.'' वहीं अब माहिरा को बॉडी शेम करने पर केआरके को लोग भला बुरा कहते हुए दिख रहे हैं और सभी उनके बारे में गलत कह रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ का एग्रेशन देखने के बाद केआरके अक्सर उनपर तंज कसते नजर आए हैं और उन्होंने कई बार ये माना है कि सिद्धार्थ ही सीजन 13 के विनर बनेंगे.

आपको बता दें कि बीते दिनों सिद्धार्थ ने असीम को धक्का दिया था और बार बार एग्रेशन दिखाने के बाद भी सिद्धार्थ को शो से आउट नहीं किया गया, इसी के विरोध में केआरके ने भी ट्वीट किया था और उन्होंने लिखा था- 'मुझे सिर्फ बोतल फेंकने पर इन्हीं बिग बॉस ने शो से निकाल दिया था, जो अब सिद्धार्थ शुक्ला को असीम को मारने के बाद भी उसे शो से बाहर नहीं कर रहे हैं. बायस्ड प्रोड्यूसर्स.'

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -