सलमान,अक्षय के लिए बोला यह एक्टर- 'इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है'

एक्टर कमाल आर खान हर दिन ही अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चाओं में रहते हैं। आप देखते होंगे वह हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कह जाते हैं जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। वैसे केआरके हर विवाद पर खुलकर बात करते हैं और किसी पर भी निशाना साधने में वह कभी पीछे नहीं रहे हैं। आप देखते होंगे आए दिन वह अपने विवादित ट्वीट के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं।

अब हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट कर ट्विटर पर हंगामा मचा दिया है। जी दरअसल इस समय केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल अपने ट्वीट में उन्होंने फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर, सुपरस्टार सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपड़ा और साजिद नाडियाडवाला को निशाने पर लिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ, तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा और साजिद नाडियाडवाला होंगे। इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है।'

वैसे केआरके ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को भी टैग कर किया है। वहीँ उनके इस ट्वीट को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं और कुछ लोग ऐसे हैं जो उनका सपोर्ट कर रहे हैं। कई यूजर्स हैं जो केआरके को सही बता रहे हैं और कह रहे हैं वह एकदम सही कहते हैं। वैसे केआरके इसके पहले भी कई बार अपने ट्वीट्स के चलते यूजर्स के फेवरेट बने हैं।

नहीं रहे क्रिकेट के इन्साइक्लोपीडिया, कोरोना के कारण 'किशोर भिमानी' का निधन

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म होते ही करीना ने शेयर की आमिर संग तस्वीर

कल है अधिकमास अमावस्या, भूलकर भी न करें ये 5 काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -