मौनी रॉय की तस्वीरें शेयर कर बोले KRK- 'पैसे लुक्स भी बदल सकता है'
मौनी रॉय की तस्वीरें शेयर कर बोले KRK- 'पैसे लुक्स भी बदल सकता है'
Share:

बॉलीवुड कलाकार और फिल्मों के क्रिटिक कमाल आर खान को आए दिन उनके बयानों के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह आए दिन ऐसे-ऐसे बयान देते हैं कि चर्चा होने लगती है। वैसे केआरके सोशल मीडिया पर किसी से भी पंगे लेने में भी आगे रहते हैं। अब तक वह कई सितारों से पंगे ले चुके हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय पर निशाना साधा है। जी हाँ, हाल ही में कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर मौनी रॉय का मजाक उड़ाया है। आप देख सकते हैं केआरके ने मौनी की हर साल बढ़ती खूबसूरती और ट्रांसफॉर्मेशन पर केआरे ने कमेंट किया है। जी दरअसल उन्होंने मौनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं जो पुरानी और नयी तस्वीरें हैं।

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद केआरे ने नाम ना लेते हुए मौनी के लुक्स में बदलाव के पीछे का राज प्लास्टिक सर्जरी बताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने मौनी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'पैसे लुक्स भी बदल सकता है।' वहीं केआरके के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है- 'मैं हमेशा सोचता था कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल के समय ये अलग लगती थीं।' वहीं एक अन्य ने लिखा है- 'वह अच्छा दिखने के लिए बहुत मेहनत करती है। वह बेस्ट लगेगी अगर वह नेचुरल रहे तो।'

इसी के साथ एक अन्य ने लिखा है- "मुझे लगता है कि वह अच्छा दिखने के लिए बहुत कोशिश करती है।।यहां तक कि अपनी तस्वीरों और फोटोशूट में भी यही कोशिश करती हैं। मगर अच्‍छा होता कि वह प्राकृतिक रहती।।। इससे वह ज्‍यादा खूबसूरत दिखतीं। इतनी कॉस्मेटिक सर्जरी करना खतरनाक है।" आप सभी को बता दें कि अब तक केआरके कोई ना कोई सितारे को लेकर दावा करते रहे हैं। वहीं वह अपने विवादित बयानों के लिए भी काफी मशहूर हैं।

तालिबान कार्यवाहक सरकार का मंत्रालय करेगा पंजशीर नागरिकों की हत्या की रिपोर्ट की जांच

अपराधियों ने सपा नेता हर्ष यादव को बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, मौत

कमलनाथ-अरविंदर लवली ने की सोनिया गांधी से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -