इजिप्टियन लड़के को डेट कर रही है कंगना रनौत, KRK ने कहा- ये तो लव जिहाद है दीदी...
इजिप्टियन लड़के को डेट कर रही है कंगना रनौत, KRK ने कहा- ये तो लव जिहाद है दीदी...
Share:

मशहूर अभिनेता एवं क्रिटिक कमाल आर खान हमेशा ही अपने बयान के कारण चर्चाओं में छाए रहते हैं। कमाल प्रशंसकों के बीच अपने बेवाक अंदाज के लिए विशेष तौर पर जाने जाते हैं। कमाल आए दिन किसी ना किसी स्टार पर हमला बोलते रहते हैं। वही ऐसे में हाल ही में कमाल आर खान ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसको सुनकर हर कोई हैरान होने वाला है।

सोशल मीडिया पर केआरके बहुत सक्रीय रहते हैं, तथा हर एक मसले पर अपना पक्ष रखते हैं। केआरके ज्यादातर विवादित बयान देते हैं तथा फिर सुर्ख़ियों में छा जाते हैं। सभी सितारों से पंगा लेने वाले कमाल ने अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पर निशाना साधा है। हाल ही में कंगना रनौत को लेकर केआरके ने एक बहुत हैरान कर देने वाला दावा किया है, जो कि अभिनेत्री की निजी जिंदगी से जुड़ा है।

वही हाल ही में कंगना रनौत को लेकर केआरके ने एक ट्वीट किया था। हालांकि ये ट्वीट चर्चाओं में आता उससे पहले ही उन्होंने इसको नष्ट कर दिया है। केआरके ने अपने डिलीट किए हुए ट्वीट में दावा किया था कि कंगना किसको डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं, इसके साथ कंगना को लव जिहाद की बात बोलकर भी विवाद बात कही। दरअसल केआरके ने कंगना की दो तस्वीरें भी ट्वीट की थीं, जिसमें वह एक व्यक्ति के साथ दिखाई दे रही हैं। कमाल ने तस्वीर साझा करते हुए दावा किया कि तस्वीर में जो अभिनेत्री के साथ लड़का दिखाई दे रहा है, उसका नाम इमरान है, तथा अभिनेत्री इसको इन दिनों डेट कर रही हैं। तथा अभिनेत्री इसको इन दिनों डेट कर रही हैं। कमाल ने लिखा था कि ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टियन लड़के को डेट कर रहे हीं। ये तो लव जिहाद है दीदी। आपसे ये आशा  नहीं थी।’

छोटे भाई जेह के साथ मस्ती करते नजर आए तैमूर अली खान, देंखे ये जबरदस्त तस्वीर

अफगानिस्तान के हालत देख बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

इंजिनयरिंग में नहीं लगा शरत सक्सेना का दिल, नेगेटिव किरदारों ने फिल्म जगत में दिलाई पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -