वरुण की भेड़िया पर KRK ने साधा निशाना, कह डाली ये बात
वरुण की भेड़िया पर KRK ने साधा निशाना, कह डाली ये बात
Share:

अभिनेता वरुण धवन की मूवी 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है और इसके रिव्यू भी आने शुरू हो चुके है। अब जिसमे सेल्फ क्रिटिक केआरके उर्फ कमाल आर खान पीछे रह जाएं ऐसा तो हो ही नहीं पाएगा। बॉलीवुड स्टार्स पर हमेशा ही कटाक्ष करने वाले KRK ने भेड़िया फिल्म के रिलीज होते ही इसे निशाने पर लिया है और ट्विटर पर इसे इंटरवल तक एक यातना कहा है।

बोले निर्देशक ने खुद लिखा बचकर रहें: केआरके ने ट्विटर पर वरुण धवन की मूवी 'भेड़िया' पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "यह इंटरवल है और भेड़िया मूवी यहां तक एक यातना भी है, यदि आप सीखना चाहते हैं कि अरुणाचल प्रदेश के जंगल में सड़क कैसे बनाई जा रही है तो आपको फिल्म जरूर देखनी चाहिए, निर्देशक ने इंटरवल की जगह खुद लिखा है कि बचकर रहना इस मूवी से।"

अरुणाचल के जंगलों में सड़क बनाने की कहानी: यदि 'भेड़िया' मूवी के बारें में बात की तो यह दिल्ली के रहने वाले भास्कर नाम के एक लड़के पर आधारित है जो सड़क बनाने अरुणाचल प्रदेश पहुंचता है, लेकिन गांव वाले जंगलों के पेड़ को काटने नहीं देना चाह रहे है। इसके बावजूद भास्कर अपने काम में लगा रहता है लेकिन एक दिन वापस लौटते समय उस पर अटैक हो जाता है। जिसके उपरांत उसमें बदलाव होने लगते हैं और वह 'भेड़िया' में तब्दील हो जाता है। मूवी की कहानी फंतासी सी दिखाई देती है। हालांकि देखा जाए तो जिसमे पर्यावरण के मुद्दे को उठाने की कोशिश भी की गई है। अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस ग्राफ क्या रहता है यह तो दर्शक ही तय करने वाले है।

हाईकोर्ट पहुंचे अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल

टॉम क्रूज के स्टंट डायरेक्टर के साथ से सुपरहिट होगी पठान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -