KRK ने साधा पलक और इब्राहिम पर निशाना, कहा- "कहां पलक और कहां अली..."

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को हाल ही में एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। इसके उपरांत से दोनों की डेटिंग की अफवाहें और भी तूल पकड़ती जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स भी दोनों की डेटिंग को लेकर पूछ रहे हैं। वायरल वीडियो में इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक ही कार में जाते हुए नज़र आए थे। इसके उपरांत से उनके फैंस भी पूछ रहे हैं कि क्या वे दोनों एक-दूसरे के साथ डेट कर रहे है।

अब कमाल आर खान उर्फ KRK ने भी इब्राहिम और पलक तिवारी की डेटिंग की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके है। उन्होंने ट्वीट कर इब्राहिम और पलक तिवारी की डेटिंग की अफवाहों को लेकर अभिनेता सैफ अली खान व उनके बेटे पर टारगेट कर दिया है। 

कमाल आर खान ने लिखा- बेटा एकदम सैफ अली खान पर गया है: KRK ने ट्वीट कर लिखा है 'अली इब्राहिम खान, पलक तिवारी के साथ डेट पर निकले थे, कहां पलक और कहां अली। बेटा एक दम सैफ अली खान की तरह ही दिखता है।' गौरतलब है कि कमाल आर खान की पुरानी आदत है वह बॉलीवुड के सारे स्टार्स पर न सिर्फ तंज कसते हुए नज़र आते है बल्कि कई बार उनको आड़े हाथ भी ले लेते हैं। दरअसल, कुछ दिन पूर्व इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की एक साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलने और कार में साथ बैठकर जाने वाली वीडियो वायरल हुई हो गई। इसमें पलक तिवारी को चेहरा छिपाते हुए नज़र आ रही थी। इसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी। हालांकि, पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने अभी तक इन अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है और इसे लेकर कोई उत्तर नहीं दिया है। 

इम्तियाज अली से लेकर शकुन बत्रा तक इन फिल्मनिर्मातों ने अपने काम से प्यार को दी एक नई परिभाषा

अकेले मालदीव्स पहुंची कैटरीना, हँसते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ग्लैमरस फैशन सेंस...खूबसूरत अंदाज और किलर एटीट्यूड में नज़र आई अनन्या पांडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -