आमिर से पंगा लेना KRK को पड़ा भारी, सस्पेंड ट्विटर अकाउंट

नई दिल्ली : ट्विटर अपने विवादित बयानों लिए मशहूर कमाल आर खान (केआरके) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर पर केआरके को फॉलो करने वालों की संख्या 6 मिलियन के आसपास थी.

ट्विटर अकाउंट संस्पेंड होने के बाद केआरके ने अपना गुस्सा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर निकाला है. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए कई सवाल उठाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. केआरके ने यह भी कहा कि उनकी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल भी है। वह वहां भी उनकी फिल्म के बारे में बोलेंगे. 

बता दें कि केआरके अपने आपको बहुत अच्छा फिल्म समीक्षक मानते है. फिल्मों की समीक्षा के जरिए उनका मजाक बनने वाले केआरके किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले अपना रिव्यू देते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने आमिर खान से पंगा ले लिया है. केआरके ने आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का रिव्यू देते फिल्म को बेकार बताया था. 

अब आमिर खान से पंगा लेना भरी तो पड़ेगा ही. तो इसका खामिजा केआरके को भी भुगतना पड़ा और उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. इसके बाद केआरके ने इसकी भड़ास फेसबुक पर निकाली और कहा कि उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन समर्थक हुए थे, लेकिन लगता है कि ट्विटर को आमिर खान चलाते हैं, तभी तो बड़ी आसानी से उन्होंने उनका अकाउंट बंद करवा दिया.

 

फिर से प्रियंका का नजर आया जरा हटके अंदाज...

Bigg Boss 11: विकास ने शिल्पा को किया Kiss, खत्म की दूरियां

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने सुनाई यौन शोषण के खिलाफ अपनी आपबीती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -