Bigg Boss13: KRK ने फिर सिद्धार्थ पर साधा निशाना,बोले- 'सलमान को एक शर्त ...'
Bigg Boss13: KRK ने फिर सिद्धार्थ पर साधा निशाना,बोले- 'सलमान को एक शर्त ...'
Share:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके कमाल राशिद खान बिग्ग बॉस के सारे सीजन को करीब से फॉलो कर रहे हैं. वे शो में सिद्धार्थ शुक्ला को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते. केआरके सिद्धार्थ को दिमागी रूप से बीमार बताते हैं. अपने ट्वीट में केआरके ने एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधा है. ट्ववीट कर कमाल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर तंज कसा हैं. अपने हालिया ट्वीट में केआरके ने सलमान खान को बर्थडे विश करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा- मैं सलमान खान के लिए 100 प्रतिशत अच्छे ट्वीट करूंगा, अगर सलमान खान दिमागी रूप से बीमार सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करना बंद कर देंगे. 

इस पहले भी केआरके कई बार सिद्धार्थ को बदतमीज बता चुके हैं. रश्मि देसाई संग हुए सिद्धार्थ के झगड़े में उन्होंने रश्मि का सपोर्ट किया था. केआरके ने ट्वीट कर लिखा था- सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विलेन बन गए हैं. वो रश्मि देसाई पर बिना किसी वजह से अटैक कर रहे हैं. रश्मि उनकी गर्लफ्रेंड थीं इसलिए सिद्धार्थ को ताउम्र उनकी इज्जत करनी चाहिए. सिद्धार्थ को रश्मि की बाहरी दुनिया के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.

दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा- मैं सिद्धार्थ से बस एक ही बात कहना चाहता हूं. डियर शुक्ला, अगर आपने किसी लड़की को डेट किया है, चाहे एक दिन के लिए ही सही, आपको उसकी जिंदगीभर इज्जत करनी चाहिए, अगर आप रियल मैन हो तो.  बिग बॉस के कंटेस्टेंट पर केआरके अक्सर ट्वीट कर अपनी भड़ास निकालते हैं. 

एक्टर शरद केलकर ने Bigg Boss में आने के ऑफर को इस वजह से हर साल किया रिजेक्ट

Bigg Boss 13: घर में विशाल को सुनाई दी डरावनी आवाजें, आधी रात को घरवाले हुए परेशान

bigg boss 13: पारस ने शहनाज के लिए लाखों कीमत के जूतों की दी कुर्बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -