आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो में नहीं आए विवेक अग्निहोत्री, केआरके ने किया खुलासा
आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो में नहीं आए विवेक अग्निहोत्री, केआरके ने किया खुलासा
Share:

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) हर मुद्दे पर बोलते हैं। आए दिन वह हर मुद्दे पर धमाकेदार बातें करते हैं। वहीं बीते दिनों उन्होंने इलेक्शन पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ऐसे में अब वह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और कपिल शर्मा के विवाद में कूद पड़े हैं। जी दरअसल कमाल आर खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि विवेक रंजन कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने क्यों नहीं पहुंचे हैं। केवल यही नहीं, बल्कि उन्होंने अपने वीडियो में ये भी बताया है कि इस पूरे विवाद में कपिल शर्मा की कोई गलती नहीं है।

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रमोट ना करने का आरोप लगाया था। जी हाँ और निर्देशक के इस एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। वहीं उसके बाद कपिल शर्मा और उनका शो यूजर्स के निशाने पर आ गया। हालाँकि इस विवाद पर कपिल शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कभी एक तरफा स्टोरी पर विश्वास नहीं करना चाहिए। वहीं अब इस विवाद पर केआरके ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सबसे पहले फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की बात की।

इसके बाद उन्होंने इस विवाद पर कहा कि 'ये शो कपिल शर्मा का नहीं है। वह सिर्फ इस शो में एक्टिंग करते हैं और फिर अपने घर चले जाते हैं। इसी वजह से ये कपिल शर्मा के हाथ में नहीं है कि कौन इस शो में आएगा और कौन नहीं आएगा।' इसी के साथ आगे केआरके ने वीडियो में दावा किया कि 'विवेक अग्निहोत्री की पीआर टीम ने सोनी टीवी से कपिल शर्मा के शो के लिए अप्रोच किया होगा। इस दौरान सोनी टीवी वालों ने विवेक अग्निहोत्री से 25 लाख रुपये मांग लिए होंगे। उनकी ये डिमांड सुनकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा होगा कि इस फिल्म का बजट कम है। ऐसे में वह पैसे कहां से लाएंगे। फिल्म का प्रमोशन फ्री में होना चाहिए। इसी वजह से विवेक नाराज हो गए होंगे।' इसके अलावा केआरके ने दावा किया है कि सोनी टीवी वाले हर फिल्म के प्रमोशन के लिए 25 लाख रुपये चार्ज करते हैं। वैसे यह कितना सही है यह तो KRK ही बता सकते हैं।

'द कश्मीर फाइल्स' के टैक्स फ्री होते ही विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

इन दो राज्यों में टैक्स फ्री हुई 'द कश्मीर फाइल्स', देखकर ख़ुशी से झूम रहे हैं लोग

कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -