PM मोदी की सुरक्षा में चूक या सर्जिकल स्ट्राइक की तरह ड्रामा बोलकर ट्रोल हुआ अभिनेता
PM मोदी की सुरक्षा में चूक या सर्जिकल स्ट्राइक की तरह ड्रामा बोलकर ट्रोल हुआ अभिनेता
Share:

इस समय मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर केवल और केवल पीएम मोदी की पंजाब में हुई सुरक्षा चूक का मामला छाया हुआ है। हर तरफ केवल इसी को लेकर चर्चे हो रहे हैं, फिर वह आम लोग कर रहे हों या बड़े-बड़े स्टार्स। इस समय हर व्यक्ति इसपर अपनी राय व्यक्त कर रहा है। इन सभी के बीच अब अभिनेता कमाल आर खान यानी केआरके ने भी इस मुद्दे पर गुरुवार एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'क्या सच में चूक हुई या फिर सर्जिकल स्ट्राइक की तरह यह भी एक ड्रामा ही था।' अब इस समय केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोग तो केआरके को नशेड़ी और गंजेड़ी भी कह रहे हैं।

आप देख सकते हैं केआरके ने ट्वीट में लिखा, ''क्या सच में पीएम मोदीजी की सुरक्षा में चूक हुई! या ये भी एक ड्रामा था सर्जिकल स्ट्राइक की तरह! मेरी इसपर जल्द समीक्षा।।।।'' वहीं कमाल आर खान के इस ट्वीट पर एक यूजर ने स्पोर्ट करते हुए लिखा, 'असलियत बोलने में भक्तों को दिक्कत हो रही है। सभा में सिर्फ 700 लोग आए थे। 70 हजार नहीं। सभा फेल हो गई इसलिए पीएम को वापस जाना पड़ा।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'आप जैसे लोगों पर शर्म आती है, जो सर्जिकल स्ट्राइक को सच में एक ड्रामा कहकर हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करते हैं। राष्ट्र हमेशा किसी भी राजनीतिक दल से बड़ा होता है। जय हिंद।'

इसी के साथ एक यूजर ने लिखा- 'आपने अपने लिए सही शीर्षक चुना।। देशद्रोही ।।। जो सर्जिकल स्ट्राइक को ड्रामा बोले उस पर सूट करता है।' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है- 'तुम जैसो को कुछ पता रहता नहीं है, गांजे के नशे करके अपना दिमाग खराब कर डाला है तुमने'। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो केआरके के ट्वीट पर आए हुए हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि बीते बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली करनेवाले थे हालाँकि बीच में ही एक फ्लाइओवर पर उनका काफिला रुक गया क्योंकि वहां कुछ प्रदर्शकारियों ने सड़क जाम कर रखी थी। उस समय बीजेपी ने इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक करार देते हुए कांग्रेस को निशाने पर लिया था।

'सलमान में इतना जहर था कि काटने वाला सांप मर गया होगा': KRK

जापान के विदेश मंत्री ने अमेरिकी सैन्य ठिकानों पर कर्फ्यू लगाने का आह्वान किया

भारतीय रेलवे में बिना परीक्षा के नौकरी पाने का मौका, 95000 मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -