आसिम-सिद्धार्थ के फ्यूचर पर केआरके ने उड़ाया मजाक
आसिम-सिद्धार्थ के फ्यूचर पर केआरके ने उड़ाया मजाक
Share:

कमाल राशिद खान किसी पर भी तंज कसने से नहीं चूकते हैं. इसके साथ ही कमाल ने ट्विटर पर कई सारे ट्वीट करके बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज का मजाक उड़ाया है. इसके अलावा जानते हैं कमाल ने ट्वीट्स में क्या लिखा है. वहीं केआरके ने लिखा- कोरोना ने आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा समय खराब कर दिया है. वे बिग बॉस 14 शुरू होने से पहले कई गाने कर पैसे कमा लेते.वहीं क्योंकि नया सीजन शुरू होने पर कोई उन्हें याद नहीं रखेगा. वहीं उन दोनों का बाकी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की तरह बॉलीवुड में कोई फ्यूचर नहीं है. 

वहीं दूसरे ट्वीट में केआरके ने सिद्धार्थ-आसिम क्यों बॉलीवुड में नहीं आ सकते इसकी वजह बताई.केआरके ने लिखा- सिद्धार्थ किसी फिल्म में काम करने के लिए उम्र में काफी बड़े हैं. वहीं आसिम बाकी दूसरे मॉडल्स की तरह एक्टिंग का ए भी नहीं जानते हैं. बॉलीवुड में ऐसे कई मॉडल्स हैं जो आसिम से ज्यादा हैंडसम हैं, परन्तु  उनकी ही तरह एक्टिंग नहीं जानते. इसलिए बॉलीवुड ऐसे मॉडल्स को बिल्कुल भी एंटरटेन नहीं करना चाहिए.बिग बॉस 13 में केआरके ने आसिम रियाज का सपोर्ट किया था. लेकिन अपने ट्वीट में वे आसिम पर बरसना बंद नहीं हुए. 

इसके साथ ही तीसरे ट्वीट में आसिम को लताड़ते हुए केआरके ने लिखा- आज आसिम खुद को बिग बॉस के 13 सीजन्स के दूसरे 100 कंटेस्टेंस्ट की तरह फ्यूचर का सुपर स्टार समझ रहे होंगे. परन्तु बिग बॉस 14 के फिनाले के बाद आसिम को कोई नहीं पहचानेगा. वहीं क्योंकि उस दिन कुछ और लोग खुद को भविष्य का सुपर स्टार समझेंगे. वहीं केआरके को इन ट्वीट्स के लिए आसिम और सिद्धार्थ के फैंस की आलोचना भी झेलनी पड़ रही है. परन्तु  केआरके को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

 

पति से अलग होने के बाद सिमरन खन्ना ने किया ऐसा पोस्ट

मां कुंती की आज्ञा का पालन कर पांडव कर देंगे कुछ ऐसा

बैसाखी पर गिद्दा करती नजर आयी नागिन की अदाकारा रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -