KRK का बड़ा बयान, कहा- ''जो सुशांत सिंह राजपूत संग किया अब मेरे साथ..."

कमाल आर खान यानी KRK का नाम आते ही उनके ट्वीट दिमाग में आने लग जाते है। वैसे तो केआरके खुद को क्रिटिक बताकर मूवीज का रिव्यू करते हैं लेकिन उनके ट्वीट कुछ अधिक ही दिलचस्प होते हैं। वह आए दिन बैक-टू-बैक ट्वीट करते हुए दिखाई देते है । इन्हीं ट्वीट के चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी लेकिन केआरके पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा है और उनके ट्वीट का सिलसिला निरंतर जारी है। अब KRK ने लेटेस्ट ट्वीट में बताया है कि उन्होंने जेल के अंदर अपनी 20 प्रतिशत मेमोरी खो दी है और अपना हाल सुशांत सिंह राजपूत जैसा बताया है।

केआरके बोले- जेल में 20 फीसदी मेमोरी हो गई कम: KRK ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'मैंने जेल के अंदर अपनी 20 प्रतिशत मेमोरी खो दी है। वहां मैं 10 दिनों तक बिना खाए रहा था। मेरे डॉक्टर्स के मुताबिक, मेरी मेमोरी अब वापस नहीं आएगी और मैं फ्यूचर में अपनी और मेमोरी खो दूंगा। अगर मैं मर गया तो लोगों को पता होना चाहिए कि पहले इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ किया जा रहा है।

 

केआरके का दावा- जेल में 10 किलो वजन हुआ कम: खबरों का कहना है कि KRK ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था। KRK ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मैंने लॉकअप में 10 दिन सिर्फ पानी के साथ गुजारे हैं। ऐसे में मेरा वजन भी 10 किलो कम हो चुका है।'

 

मलाइका अरोड़ा के नए फोटोशूट ने उड़ाए सबके होश

टीजर रिलीज के लिए अयोध्या रवाना हुई टीम 'आदिपुरुष'

'वानरास्त्र' बनेंगे आर्यन खान, धमाके के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -