हॉलैंड से दूध मंगाता है कमाल आर खान, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिन-रात भेजता था किस
हॉलैंड से दूध मंगाता है कमाल आर खान, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिन-रात भेजता था किस
Share:

बॉलीवुड में एक्टर बनने आए लेकिन प्रोड्यूसर बनने वाले कमाल आर खान का आज जन्मदिन है. उनका असली नाम राशिद खान है और उन्होंने अपने नाम के आगे 'कमाल' बाद में जोड़ा. वह शुरू से एक एक्टर बनना चाहते थे और उन्होंने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था. वहीं साल 2005 में आई 'सितम' से उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया और इसके बाद उसने लो बजट की कई सारी भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया. आपको बता दें कि केआरके ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को प्रपोज किया था और अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए ट्विटर को चुना लेकिन इससे पहले केआरके फिल्म अभिनेत्री असिन को हर सुबह 'किस' भेजने की वजह से चर्चा में था.

जी हाँ, उस समय केआरके ने ट्विटर पर लिखा, ''आधिकारिक तौर पर अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबाह से अलग हो गया हूं, लेकिन मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है.'' आपको बता दें कि केआरके यह दावा भी कर चुके हैं कि वह 20 हजार स्क्वॉयर फीट के घर में रहते हैं और उनका कहना है कि, ''वह दूध हॉलैंड से मंगाता है, फ्रांस से पानी और चाय लंदन से मंगाता है. अब वह गारमेंट का बिजनेस करता है और खाड़ी देशों में मजदूर भेजता है.'' इसी के साथ एक खबर के मुताबिक वह गंजे हैं और बिग बॉस 3 में हिस्सा लेने के दौरान वह रात में 'बैंडाना' पहनते थे. कहा तो यह भी जाता है कि केआरके की यह चोरी पकड़ी गई थी और जब बिग बॉस में एक सदस्य के हाथ उसका 'बिग' लग गया था, जो उसकी अलमारी में पड़ा था. एक बार एक व्यक्ति ने बिना बिग के केआरके की तस्वीर उतार ली थी. इसके बाद गुस्से में आए केआरके ने मीडिया में तस्वीर को लीक होने से रोकने के लिए जान लगा दी.

आपको बता दें कि ट्विटर पर अच्छी संख्या में केआरके के फॉलोअर भी है क्योंकि उनके ट्वीट्स लोगों को खूब पसंद आते हैं. एक बार कीआरकी ने अपनी गर्लफेंड स्मिता कमाल से शादी करने की घोषणा की थी लेकिन नहीं की. खबरों के मुताबिक केआरके के पास दुबई में एक बंगला है और उसका नाम 'जन्नत' है और वह उसी जन्नत में रहते हैं.

सुनील शेट्टी को पसंद है बेटी के लिए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी!

बेटी ने की आरती तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा TV , बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट कर लगाईं लताड़

बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -