'मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं', जेल से रिहा होने के बाद KRK का पहला ट्वीट
'मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं', जेल से रिहा होने के बाद KRK का पहला ट्वीट
Share:

बॉलीवुड समीक्षक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) काफी समय से सुर्ख़ियों में चल रहे हैं। जी दरअसल वह अपने बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं, हालाँकि पिछले कुछ दिनों से केआरके (KRK) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। आप सभी को पता हो कि उन्हें मुंबई पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था, और उसके कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी। वहीं अब केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान करते हुए कहा है कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं।

जी दरअसल कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने आज यानी रविवार के कुछ देर पहले ही एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा है- ''मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूं।।।।'' जी दरअसल केआरके को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि यह मामला साल 2020 का है, जिसमें अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट के खिलाफ था। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा साल में केआरके के खिलाफ साल 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था।

वहीं साल 2020 के मामले में पुलिस ने दावा किया था कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी। जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया। वहीं दूसरी तरफ केआरके ने अपनी जमानत याचिका में कहा कि विचाराधीन ट्वीट केवल 'लक्ष्मी बम' शीर्षक वाली फिल्म पर उनकी टिप्पणी थी। इसी के साथ उन्होंने कहा था उन्होंने पुलिस द्वारा लगाए गए आरोपों में से कोई अपराध नहीं किया।

स्कूल ड्रेस में दिख रही ये लड़की आज उड़ा रही है लोगों की नींदें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

लेवाना होटल अग्निकांड में CM योगी का बड़ा एक्शन, 19 अधिकारियों पर हुई कार्रवाई

VIDEO! श्वेता संग जमकर नाचे पारस कलनावत, करण जौहर ने कर दिया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -