सुशांत की डायरी में लिखा था अक्षय कुमार का नाम!, इस एक्टर ने खोला राज
सुशांत की डायरी में लिखा था अक्षय कुमार का नाम!, इस एक्टर ने खोला राज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी बीते दिनों मिली थी. वहीँ उस डायरी में कई ऐसी बातें लिखी थी जो चौकाने वाली थी. ऐसे में अब इस बारे में एक और चौकाने वाला खुलासा हुआ है. जी दरअसल कमाल आर खान को तो आप जानते ही होंगे. वह हमेशा ही बॉलीवुड सेलेब्स को अपने निशाने पर लेते रहते है. वहीँ इन दिनों वह सुशांत के केस में भी बातें कर रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय कुमार पर निशाना साथा है.

जी दरअसल उन्होंने बैक टू बैक ट्वीट किये हैं और ऐसे ट्वीट किये हैं जो किसी के भी होश उड़ा सकते है. उन्होंने अक्षय कुमार को सुशांत सिंह राजपूत निधन केस से जोड़ा है. जी दरअसल एक ट्वीट कर वह लिखते हैं, 'ओह सर आप आज ही जागे है? आप 65 दिनों से सो रहे थे? आपका ये ड्रामा अब काम नहीं करेगा.' इसके बाद कमाल आर खान ने लिखा, 'हमारे सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की डायरी में अक्षय कुमार का नाम था. लेकिन अब वो पन्ने डायरी से गायब है. आशा करता हूं कि सीबीआई सच का पता लगा लेगी.'

इसी के साथ आगे कमाल आर खान ने तीसरे ट्वीट में लिखा है कि, '14 जून को अक्षय कुमार ने मेंटल इलनेस पर एक वीडियो जारी किया था और वो लोगों को बताना चाह रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है. और आज वो सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को दिए गए केस की सुनवाई के बाद ट्वीट कर रहे है. और सच ये है कि सड़क 2 के ट्रेलर की बर्बादी की वजह से ही उन्हें ये करना पड़ा है.' वैसे आपको पता ही होगा जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि अब सुशांत केस की जांच सीबीआई करेगी तो अक्षय कुमार ने इस पर ख़ुशी जताई थी.

दाभोलकर मर्डर केस को लेकर उर्मिला मतोड़कर ने CBI पर कसा तंज

जल्द रिलीज होगी 'मिर्ज़ापुर 2', आई यह बड़ी खबर

अक्षय स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' की कहानी आई सामने, सच्ची घटना पर है आधारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -