'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले ही मिली KRK को बेल, ट्वीटर पर वायरल हो रहे मीम्स
'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले ही मिली KRK को बेल, ट्वीटर पर वायरल हो रहे मीम्स
Share:

अभिनेता और सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को छेड़छाड़ के एक केस में जमानत मिल चुकी है। खबरों का कहना है कि वर्सोवा पुलिस थाने में कमाल आर खान के खिलाफ एक अभिनेत्री ने फिल्म में लीड रोल दिलवाने के लिए फेवर मांगने का इल्जाम लगाया था। इसके उपरांत मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने कमाल आर खान को हिरासत में लिया जा चुका है। कोर्ट ने सुनवाई के उपरांत अभिनेता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। अब KRK  को इस मामले में जमानत मिल चुकी है। हालांकि जमानत के बाद भी 'देशद्रोही' एक्टर को जेल में ही रहना पड़ेगा।

बेल मिलने के उपरांत भी KRK को रहना पड़ेगा जेल में: KRK पर केवल छेड़छाड़ का इल्जाम ही नहीं लगा था बल्कि वर्ष 2020 में उन्होंने मूवी 'लक्ष्मी' की रिलीज के दौरान एक्टर अक्षय कुमार और निर्माता राम गोपाल वर्मा को लेकर विवादास्पद ट्वीट भी कर दिया है। इस केस में बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट में अभी तक कमाल आर खान की जमानत याचिका लंबित है। ऐसे में केआरके को अभी भी जेल में ही रहना होगा।

 

 

'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले मिली केआरके को जमानत: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले कमाल आर खान को जमानत मिल चुकी है। ऐसे में ट्विटर पर फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन भी देखने के लिए मिली है। बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पूर्व ही कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम कह दिया था कि रणबीर कपूर की यह मूवी सुपरफ्लॉप होने वाली है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में केआरके के फैन्स को यकीन है कि अभिनेता  'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले एक बार फिर से कोई बड़ा बयान देने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड केआरके से डरता है। उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से कुछ दिनों पहले 2020 में किए गए एक ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया है। सच में डर का माहौल है।"

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर पूजा का बड़ा बयान, कहा- 'दर्द दर्द होता है और...'

सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन की चमक गई किस्मत, जल्द शुरू करने जा रहे ये काम

बाबा महाकाल के दर्शन किये बिना ही लौटे रणबीर-आलिया, जानिए क्या है पर्दे के पीछे की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -