संभावना सेठ का स्टिंग-ऑपरेशन वीडियो शेयर कर बोले केआरके- 'जमकर रुपये छाप रही है'
संभावना सेठ का स्टिंग-ऑपरेशन वीडियो शेयर कर बोले केआरके- 'जमकर रुपये छाप रही है'
Share:

बॉलीवुड इंस्डट्री में खुद को सबसे बड़ा क्रिटीक बताने वाले कमाल आर खान इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। केआरके ने बिग बॉस 13 देखा और वह शो को लेकर आए दिन ट्वीट करते रहे। ऐसे में हाल ही में कमाल आर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने जानी-मानी अदाकारा संभावना सेठ का एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय चर्चाओं के विषय बन चुका है। इस वीडियो में वह सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मोटी रकम लेने की बात करती नजर आ रहीं हैं।

 

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर कर कमाल आर खान ने लिखा है, 'हाहा... मेरी दोस्त संभावना जमकर रुपये छाप रही हैं....' वैसे इस वीडियो के बारे में बात करें तो 'अदाकारा संभावना सेठ किसी व्यक्ति से सोशल मीडिया पर किए जाने वाले पोस्ट के लिए मोलभाव कर रही हैं और बता रही हैं कि वो एक पोस्ट के लिए कितने रुपये चार्ज करेंगी। संभावना सेठ अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट करने की बात कह रही हैं और सामने बैठ व्यक्ति को यू-ट्यूब वीडियो बनाकर प्रमोशन करने का भी ऑफर दे रही हैं।'

आप सभी को यह भी बता दें कि कमाल आर खान ने बिग बॉस 13 फिनाले से पहले एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि 'कलर्स चैनल वाले सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहते हैं।' वहीं अब तो कमाल आर खान की यह भविष्यवाणी सही साबित हो चुकी है। वैसे इसके बाद से कमार आर खान लोगों के चहिते बन चुके हैं।

अपनी शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने खोला राज, कहा- 'तीन हफ्तों के बाद मेरी शादी।।।'

कभी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड में राज करती थी सोनू वालिया, अब हो चुकी है ऐसी हालत

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस हुईं यह दो अभिनेत्रियां, एक ने पत्ते से छुपाया बदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -