मैं करीना के साथ 4 सालों तक रिलेशनशिप में रहा, KRK
मैं करीना के साथ 4 सालों तक रिलेशनशिप में रहा, KRK
Share:

बॉलीवुड की कोई भी फिल्म में जब तक अपनी टांग ना अड़ाए तब तक केआरके उर्फ़ कमाल राशिद खान को अपना खाना हजम नहीं होता है. अभी हाल ही में जब श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' रिलीज हुई थी जिसमे सनी देओल, उनके भाई बॉबी देओल व स्वंय श्रेयस तलपड़े भी है. केआरके ने इस फिल्म पर भी अपनी तरफ से आपत्तिजनक कमेंट किये थे. जिसके जवाब में श्रेयस तलपड़े ने भी केआरके पर जमकर निशाना साधा था. अब एक बार फिर से केआरके करीना पर दिए गए अपने एक बयान के बाद सुर्खियों में बन आए है. कमाल राशिद खान हमेशा ट्विटर पर सबको अपने कमेंट्स का शिकार बनाते रहते हैं.

अब हाल ही में उन्होंने करीना को लेकर ऐसा कमेंट किया है जिसे सुनकर सभी चौंकने वाले हैं. दरअसल, केआरके ने अपनी और करीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं करीना के साथ 4 साल तक रिलेशनशिप में था और मेरे पास सबूत के तौर पर उनकी ये इकलौती फोटो है. हालांकि केआरके ने इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना रनौत और उनकी बहन पर तंज कसा है.

दरअसल, कंगना ने कुछ दिनों पहले एक फोटो को मीडिया पर दिखाकर ये दावा किया था कि वो, ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. जबकि ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ सुजैन का मानना है कि उस फोटो को फोटोशॉप किया गया है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -