'बाहुबली' तो 'लुक्खा' है...
'बाहुबली' तो 'लुक्खा' है...
Share:

देखा जाए तो जनाब केआरके जो के हमेशा बॉलीवुड मे आलोचनात्मक बयानों के लिए जाने जाते है वे हमेशा किसी न किसी की आलोचना करते ही रहते है. अजय देवगन के अलावा उन्होंने करण जौहर और कंगना रनौत को भी नहीं छोड़ा. यहाँ तक कि अब उनसे भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी पीटने से नहीं बच सकी.

जहां हर तरफ क्रिटिक्स इस फिल्म की तारीफ़ करते नहीं थक रहे वही पूर्व में KRK ने इस फिल्म को कार्टून घोषित भी कर दिया था. जी हाँ कमाल राशिद खान अब एक बार सुर्ख़ियों मे आ गए. अपने अजीबोगरीब अंदाज में फिल्मों का रिव्यू करने वाले ऐक्टर कमाल राशिद खान (KRK) को बाहुबली-2 में भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले ऐक्टर राणा दग्गुबाती ने जब ब्लॉक किया तो वह बौखला गए.

उन्होंने राणा के बारे में अपशब्द भी कहे. कमाल ने बाहुबली-2 फिल्म का रिव्यू किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म को बकवास करार दिया था. वैसे अपने ट्वीट में अबकी बार केआरके ने प्रभास यानि कि बाहुबली को लुक्खा कहा है. जी हाँ, यह केआरके ने अपनी एक बोखलाहट में कहा क्योंकि पूर्व में  राणा दग्गुबती ने केआरके को अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद ही केआरके ने अपने शब्दों के अग्निबाण से प्रभास व राणा दग्गाबती पर यह कटाक्ष बाण छोड़े है.              
 

मेडम तुसाद म्यूजियम भी बाहुबली के उद्घोष से हुआ गुंजायमान

अरे बाबा! 'कटप्पा' का भांजा 'बाहुबली' तो निकला पक्का प्रोफेशनल इंजीनियर....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -