'आमिर खान का करियर ख़त्म..', लाल सिंह चड्डा की दुर्दशा देख अभिनेता ने किया दावा

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से उनके फैंस को बहुत उम्मीदें थीं, मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पा रही है. अब तक फिल्म ने उम्मीद से बहुत कम कलेक्शन किया है. लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर पिटाई को लेकर कमाल आर खान यानी KRK ने आमिर खान पर तंज कसा है. केआरके ने दावा करते हुए कहा है कि आमिर खान का करियर खत्म हो चुका है. 

KRK ने अपने आधिकरिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट साझा की है. KRK ने अपनी एक पोस्ट में आमिर खान का करियर खत्म होने का दावा किया है. इसके साथ ही केआरके ने शाहरुख खान को भी आगाह किया है. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के खराब कलेक्शन के बाद केआरके ने सलमान और शाहरुख से अपनी फिल्में जल्दी रिलीज करने के लिए कहा है. हालांकि, KRK ने अपने ट्वीट में सलमान खान का नाम तो नहीं लिया, मगर उनके लिखने के अंदाज से इतना तो स्पष्ट हो गया है कि उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान की ही बात की है. 

यही नहीं KRK ने अपने अगले ट्वीट में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान पर वार किया है. उन्होंने अपने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यदि किसी को भी अपनी फिल्म के फेलियर के बारे में 1 फीसद भी शक है, तो उसे @iamsrk भाई जान से उस फिल्म में एक सीन करा लेना चाहिए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि फिल्म डिजास्टर होने वाली है.' 

राजू श्रीवास्तव को छू नहीं सकती मौत! ये मशहूर सिंगर करवा रहा महामृत्युंजय पाठ

बॉयकॉट के बीच 'लाल सिंह चड्डा' का प्रमोशन करने उतरीं आमिर की बेटी आयरा, क्या मिलेगा फ़ायदा ?

बॉलीवुड की इन फिल्मों में अपना हाथ आजमा चुके है राकेश झुनझुनवाला

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -