उमर रियाज के सपोर्ट में आए KRK, सलमान खान को लेकर बोले- 'ये आदमी गलत है...'

देश के सबसे बड़े और टीवी के चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से मशहूर प्रतियोगी उमर रियाज वीकेंड का वार एपिसोड में बाहर हो चुके हैं। शो से उमर रियाज का पत्ता साफ होने के पश्चात् उनके प्रशंसकों का गुस्सा शो के निर्माताओं पर फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं को खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। इस बीच अभिनेता कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने उमर रियाज को लेकर सलमान खान पर हमला बोला है।

KRK ने सलमान खान का नाम लिए बगैर ट्वीट्स किए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं बिग बॉस शो नहीं देखता, मगर सुना है कि उमर रियाज के साथ बहुत अन्याय हुआ है। मैं तो कबसे बोल रहा हूं कि ये आदमी गलत है। वह आउटसाइडर्स से नफरत करता है। अहंकार में अंधा हो चुका है। तत्पश्चात, KRK ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा है, मैं बिग बॉस नहीं देखता तो मुझे उमर रियाज के मामले के बारे में कुछ नहीं पता। क्या मुझे कोई डिटेल बता सकता है जिससे मैं रिव्यू वीडियो बना सकूं। बता दे कि उमर प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करने के पश्चात् शो से बाहर हुए हैं। 

वही KRK ने अपने ट्वीट में नाम नहीं लिया है मगर ये बात सभी जानते हैं कि उन्होंने सलमान खान को ही निशाना बनाया है। इससे पहले भी KRK सलमान खान पर कई बार निशाना साध चुके हैं। इससे पहले KRK ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने सांप काटने के मामले को लेकर सलमान का मजाक उड़ाया था। उन्होंने लिखा, सांप ने अपना काम किया मगर बेचारा स्वयं ही मर गया क्योंकि सामने वाले में जहर ही इतना अधिक था'। 

रायजा विल्सन, बिग बॉस फेम दूसरी बार हुई कोरोना पॉजिटिव

कैमरे के सामने जैस्मिन भसीन ने बदली ड्रेस, देखकर अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया

गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -