दो बच्चों का बापू है यह शैतान
दो बच्चों का बापू है यह शैतान
Share:

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे कमाल की पूरी लाइफ बेहद दिलचस्प है। कमाल के मुताबिक उनका दूध हॉलैंड से और चाय पत्ती लंदन से आती है। केआरके का असली नाम राशिद खान है। उन्होंने अपने नाम के आगे 'कमाल' बाद में जोड़ा। केआरके ने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था। 2005 में आई फिल्म 'सितम' से कमाल ने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने लो बजट की कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया।

देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल केराके के अपने एक नए विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे है जो है अजय देवगन व करन जौहर की फिल्मो का प्रमोशन, आपको बता दे की केआरके के नाम से फेमस और हमेशा किसी न किसी बहाने कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले कमाल राशिद खान अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से छिपाकर रखते हैं। उन्होंने आज तक सोशल मीडिया पर या किसी इंटरव्यू में अपनी पत्नी के बारे में शायद ही बात की हो।

लेकिन वे सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनके दो बच्चे हैं। इसी साल जनवरी में उन्होंने एक फोटो फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "मेरे बच्चों फैसल कमाल और फराह कमाल से मिलिए।" केआरके ने जनवरी में बेटे फैसल का 17वां बर्थडे मनाया था। वहीं, उन्होंने अपनी बेटी फराह का एक वीडियो शेयर किया था। इसमें फराह अपना इंट्रोडक्शन दे रही हैं। वीडियो में उन्होंने अपनी उम्र 9 साल बताई है। बता दें कि कमाल के दोनों बच्चे दुबई में रहते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -