कृति की बहन नूपुर  इस शख्स को कर रही हैं डेट
कृति की बहन नूपुर इस शख्स को कर रही हैं डेट
Share:

सिंगर स्टैबिन बेन और अभिनेत्री नूपुर सेनन ने न्यू ईयर ईवनिंग की एक तस्वीर शेयर की थी, इसके उपरांत दोनों के रिलेशनशिप की बातें होने लगे है. सोशल मीडिया पर कई लोगों का बोला है कि दोनों ने अपने तरीके से फोटो के अम्ध्यम से हिंट देते हुए रिलेशनशिप को आधिकारिक तौर पर बता दिया है. वहीं, सिंगर स्टैबिन बेन का बोला है कि दोनों ने कोई रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है. पोस्ट में कहीं भी ये नहीं लिखा है कि वे दोनों डेट कर रहे हैं. 

स्टैबिन ने कही यह बात: पोस्ट के पीछे की सच्चाई बताते हुए स्टैबिन बेन ने बोला है कि हम दोनों ही साथ में अपने फैन्स को शुक्रिया अदा करना चाहते थे कि वर्ष 2021 में उन्होंने हमें और हमारे काम को बहुत ही ज्यादा प्यार दिया है. हालांकि, नूपुर सेनन, स्टैबिन बेन के लिए काफी स्पेशल हैं, इस बात को सिंगर ने कबूल किया है. दोनों में से कोई भी इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी भी तरह की बात नहीं करना  चाह रहे है. 

स्टैबिन ने कहा, "हम इस वक़्त उस फेज में नहीं हैं, जहां हम लोगों को अपने रिलेशनशिप के बारे में बातें बनाने दें. हम चाहते हैं कि इस  वक़्त लोग केवल हमारे काम को लेकर बात करें. आने वाले तीन वर्ष हम चाहते हैं कि लोग हमें केवल बतौर आर्टिस्ट ही जानें और इसी के बारे में बात कर रहें थे. हम अपने करियर में कितना अच्छा कर रहे हैं, इसके बारे में वे हमें बताएं. जब ये चीजें कत्म हो जाएंगी तो हम अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने को तैयार होंगे. लेकिन अभी नहीं."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नूपुर सेनन, अक्षय कुमार के साथ 'फिलहाल' गाने में दिखाई दी थी. यहां से इन्होंने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी. नूपुर सेनन की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसके उपरांत इस गाने का दूसरा वर्जन भी आया, इसका  नाम 'फिलहाल 2' था. आने वाले समय में नूपुर सेनन के पास बहुत काम है. वह जल्द ही कुछ नए प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनती दिखाई देने वाली है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stebin Ben (@stebinben)

इस बार आपका मनोरंजन होगा दोगुना, रिलीज होगी ये बड़ी फ़िल्में

इस वर्ष अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतेगी ये मूवीज

नोरा फतेही ने कोरोना को दी मात, शेयर की खूबसूरत पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -