फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार संग कृति सेनन करने वाली है काम
फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार संग कृति सेनन करने वाली है काम
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स पर अब भी धमाल मचा रही है फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन की जोड़ी हर किसी को पसंद आ रही है. एक बार फिर से ये जोड़ी फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. जी हां बच्चन पांडे फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. साजिद नाडियाडवाला के साथ कृति सेनन की ये तीसरी फिल्म है. 

चित्रांगदा सिंह ने शेयर किया हॉट लुक, बहुत दिनों के बाद आई कैमरों के सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बच्चन पांडे फिल्म से अक्षय कुमार का लुक रिलीज हो चुका है. ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. बच्चन पांडे साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म वीरम का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे. फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. अक्षय कुमार और कृति सेनन की जोड़ी को एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए फैंस खासे उत्साहित नजर आ रहे है.

बॉलीवुड में आया नया चेहरा, फिलहाल गाने बाद सामने आया नुपुर सेनन का खूबसूरत लुक

फिल्म हीरोपंती से कृति सेनन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में कृति ने टाइगर श्रॉफ संग नजर आई थीं. वहीं इसके बाद फिल्म वो फिल्म हाउसफुल 4 और अब बच्चन पांडे में वो नजर आएंगी.  बता दें बच्चन पांडे के साथ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अजय देवगन और रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. तीनों की फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जमकर मुकाबला देखने को मिलेगा.

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

दीपिका-रणवीर अपनी पहली सालगिरह पर करने वाले है धार्मिक काम

शिल्पा शेट्टी ने जिम में बहाया पसीना, दिलकश कमर ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -