कृतिका कामरा का ब्लैक ड्रेस अवतार देख घायल हुए फैंस
कृतिका कामरा का ब्लैक ड्रेस अवतार देख घायल हुए फैंस
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और मॉडल कृतिका कामरा ने अपना हॉट अवतार दिखाया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने एक बार अपनी अदाओं का बोल्ड तड़का लगाते हुए इंटरनेट पर कई स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

आप देख सकते हैं इसमें वह काले रंग के परिधान में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं कृतिका कामरा ब्लैक कलर की ड्रेस में अपनी मदमस्त अदाओं से फैंस को घायल करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं. वैसे कृतिका कामरा का यह बोल्ड और स्टाइलिश लुक देखने के बाद उनके फैंस ने कमेंट्स की बरसात कर दी है हर कोई उनके लिए पागल सा हो गया है और सभी उन्हें कमेंट्स में गॉर्जियस कह रहे हैं. वैसे कृतिका कामरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'यहां के हम सिकंदर' से की थी और आज वह केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी अदाकारा हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि दर्शकों के बीच उन्हें सही पहचान टीवी के पॉपुलर शो 'कितनी मोहब्बत है' से मिली थी और इस शो के बाद तो जैसे वह सभी के दिलों की धड़कन बन गईं. वहीं साल 2018 में कृतिका कामरा ने फिल्म 'मित्रों' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था लेकिन वह सक्सेस नहीं हो पाईं. वैसे कृतिका कामरा टीवी शोज और फिल्मों के अलावा वेब शोज में भी दिखाई दे चुकीं हैं.

बिग बॉस के बाद फिर से साथ नजर आ सकते हैं विशाल-मधुरिमा, करेंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस

अवॉर्ड फंक्शन में इस तरह साथ नजर आए सिद्धार्थ और शहनाज

गिफ्ट पर सिडनाज का टैग देखकर शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन, बोलीं - बहुत हो गए ड्रामे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -