फिल्म रिलीज के बाद भी प्रमोशन में जुटी हैं चंद्रकांता
फिल्म रिलीज के बाद भी प्रमोशन में जुटी हैं चंद्रकांता
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कृतिका कामरा इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं आप सभी को बता दें कि कृतिका फिल्म 'मित्रो' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं और उनकी फिल्म अब रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में कृतिका के साथ एक्टर जैकी भगनानी नजर आने वाले हैं जो एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं. कृतिका को अपनी डेब्यू फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें थी क्योकि वह इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में अपनी आगे की राह बना पाती लेकिन फिल्म इतना कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है.

फिल्म के रिलीज होने के बाद भी कृतिका फिल्म के प्रमोशन में लगीं हैं. जी हाँ, अब भी वह फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं. कृतिका पिछले काफी समय से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं और अब भी लगी हुईं हैं. हाल ही में कृतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कृतिका ने कैप्शन में लिखा है कि- Flaunting my #Mitron Thank you for this supercool clutch @klickbyrg !Suit by @dewarworld Styled by @aditiagrawal12 @aasthasharma Make-up and Hair by @krishnakami

आपको बता दें कि कृतिका को इंडस्ट्री में चंद्रकांता के नाम से जाना जाता है. कृतिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपने बोल्ड लुक के फोटोज शेयर करती ही रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है.

2 बच्चों की माँ है यह टीवी एक्ट्रेस, हॉटनेस देखकर पिघल जाएंगे आप

बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनकर आग लगा चुकीं है यह लडकियां

'ये रिश्ता...' में आएगा ट्विस्ट, नहीं हो पाएगी कायरा की शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -