पहली बार दिखा इस टीवी एक्ट्रेस का बिकिनी लुक
पहली बार दिखा इस टीवी एक्ट्रेस का बिकिनी लुक
Share:

टीवी पर चंद्रकांता का किरदार निभा चुकी कृतिका कमरा को पहली बार बिकिनी में देखा गया है. जी हाँ, पहली बार कृतिका ने अपना बिकिनी लुक दिखाया हैं जो पिंक बिकिनी में हैं. इस बिकिनी में कृतिका बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं, हालाँकि कृतिका ने अपना चेहरे छुपा रखा हैं लेकिन वह वाकई में शानदार लग रही हैं. कृतिका टीवी के बहुत ही शानदार और स्टाइलिश अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिलेशन को लेकर कभी सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई थी.

खबरें आई थी कि कई समय से करण और कृतिका एक दूजे को डेट कर रहे थे और दोनों एक-दूजे से मोहब्बत करते थे लेकिन अब नहीं. अब यह बात अफवाह थी सच यह तो वहीँ दोनों बता सकते हैं. फिलहाल कृतिका की बिकिनी तस्वीरें धमाल मचा रही है. कृतिका इन दिनों थाईलैंड में एन्जॉय करने में व्यस्त हैं और वहां की तस्वीरों को वह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही हैं. कृतिका अपने बोल्ड अंदाज को दिखाने में कभी पसही नहीं रहती हैं, बिकिनी के पहले वह एक बार टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं और उस फोटोशूट की वजह से वह कई समय तक चर्चाओं में भी रह चुकी हैं.

कृतिका को आप सभी ने कई समय तक शो में देखा ही होगा. जैसे - कितनी मोहब्बत है, कुछ तो लोग कहेंगे, रिपोर्टर्स, प्रेम या पहेली चंद्रकांता, प्यार का बंधन, आदि. कार्तिका कुछ समय पहली ही सिंगर गजेंद्र वर्मा के एल्बम सांग में भी नजर आ चुकी हैं. कृतिका फिलहाल सिंगल हैं और किसी शो में काम भी नहीं कर रही हैं इन दिनों वह केवल अपनी ज़िंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं.

कपिल के नए लुक को देखकर ट्विटर फैंस ने कही यह बात

क्या 'गोल्ड' से चमकेगी मौनी रॉय की किस्मत?

विभा छिब्बर ने बताया इस काम के बाद मिलती है संतुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -