टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने दिखाया अपना नया लुक
टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने दिखाया अपना नया लुक
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करन कुंद्रा के साथ चर्चा में रही अभिनेत्री कृतिका कामरा इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में कृतिका ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि कृतिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 के मशहूर शो ‘कितनी मोहब्बत है’ के जरिये की थी. इस शो में कृतिका के साथ मशहूर अभिनेता करन कुंद्रा मुख्य भूमिका में थे.

ख़ास बात यह है कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया था. वही करन और कृतिका को शो में साथ काम करते-करते प्यार हो गया था. इसके बाद ये दोनों काफी चर्चा में रहने लगे. लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. बता दे कि कृतिका टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. बताना चाहेंगे कि कृतिका न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे भी नजर आ चुकी है. हाल ही में शेयर की इन तस्वीरों में कृतिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. कृतिका अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती है और वह अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती है. उन्हें टीवी दुनिया की फैशन क़्वीन कहा जाता है.

ये भी पढ़े

बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आई कपिल शर्मा की पत्नी

इस दिन से हर घर में पकेगी खिचड़ी

इस शो के जरिये करन और अनुषा की बड़ी नजदीकियां

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही निया शर्मा ने शेयर की हॉट फोटोज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -