टीवी इंडस्ट्री छोड़ते ही बदले कृतिका कामरा के रंग, दिखाई हॉटनेस
टीवी इंडस्ट्री छोड़ते ही बदले कृतिका कामरा के रंग, दिखाई हॉटनेस
Share:

हाल ही में टीवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी कृतिका कामरा का एक सेक्सी लुक सामने आया है जो सभी के होश उड़ा रहा है. जी हाँ, हाल ही में उनका सेक्सी लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस लुक को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है I know I’m supposed to say #happyvalentinesday इसी के साथ एक और तस्वीर को शेयर कर कृतिका लिखती हैं Throwback to last week’s honest attempt at winter. Bombay, you’re cute!#noreasontothrowback #butthrowbackanyway #because #ootn #also #photographyskills #okbye #immasipmywine

दोनों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कृतिका ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि कृतिका का ये सेक्सी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है उन्होंने ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट के साथ रेड कलर की लिपस्टिक कैरी की हुई हैं. उनका ये खूबसूरत अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फिलहाल वह किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन इवेंट्स में वह जरूर नजर आती हैं. कृतिका कामरा टीवी शो बेस्ट गर्लफ्रेंड में नजर आ चुकीं हैं और उसमे उनकी और विक्रान्त की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

उन्होंने बालाजी टेलीफिल्मस के सीरियल कितनी मोहब्बत के आरोही किरदारको निभाया था और इसी किरदार से वह घर घर फेमस हो गईं थीं. इसके वाद वह किआ शोज में नजर आईं और आजकल वह बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने में लगी हुईं हैं.

वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस ने फैंस को दिए वेलेंटाइन टिप्स

प्यार के महीने में अब यह टीवी एक्ट्रेस भी बनी दुल्हन, लिए सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -