टीवी इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं कृतिका कामरा
टीवी इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं कृतिका कामरा
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से आग लगा दी है. जी हाँ, उनकी बहुत सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. ये फोटो कृतिका कामरा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने स्टाइलिश आउटफिट पहना हुआ है और लिखा है Boho-chic is my go-to. In @punitbalanaofficial yesterday before his show @lakmefashionwk Hair by @salon_muah #punitbalana #lakmefashionweek #printandpattern #bohostyle #silverjwellery #boldeye इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं.

इसी के साथ इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कृतिका कामरा की इस सेक्सी फोटो पर काफी लाइक और कमेंट किए जा रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. उनके फैंस ने जमकर इस फोटो पर तारीफ की है जो अच्छी लग रही है. आपको बता दें कि कृतिका कामरा ने एक और फोटो शेयर किया है और लिखा है Caption please? Papa thinks it should be a song. #chanderi #chanderisilk #handloom #weavesofinida #cinnabar #cinnabarindia @cinnabar.

इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कृतिका कामरा इंडस्ट्री में अपने स्टाइलिश और डिफ्रेंस लुक के लिए भी जानी जाती हैं और अब वह टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी नजर आने लगीं हैं.  वह टीवी जगत को छोड़कर अब बॉलीवुड में सेटल हो जाना चाहती हैं. आप सभी ने उन्हें कुछ समय पहले ही फिल्म मित्रों में देखा होगा. उस फिल्म के बाद उन्हें इन दिनों नई फिल्मों के कई ऑफर मिल रहे हैं लेकिन वह अपना समय एन्जॉय करने में बिता रहीं हैं.

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, फूट-फूटकर रोये करणवीर

अब 6 महीने तक कोई कलाकार नहीं कर पाएगा आलोकनाथ के साथ काम, जानिए क्यों?

वाइट शर्ट में निजी अंगों की हॉटनेस दिखाती नजर आईं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -