टीवी के बाद बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है कृतिका कामरा
टीवी के बाद बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है कृतिका कामरा
Share:

टीवी इंडस्ट्रीस की जानी मानी एक्ट्रेस कृतिका कामरा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चघळते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं कृतिका आज अपना जन्मदिन मना रही है. जंहा छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कृतिका कामरा बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी है. सूत्रों की माने तो कृतिका बॉलीवुड अभिनेता जैकी भगनानी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैकी और कृतिका प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी एक-दूसरे के करीब आने की खबरें तेजी से बढ़ रही है. कुछ वक़्त पहले दोनों को एक नाईट क्लब में साथ में स्पॉट किया गया. दोनों के बीच ही वहां काफी करीबियां देखने को मिली जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जैकी और कृतिका के बीच कुछ तो चल रहा हैं.

आपको बता दे इन दिनों जैकी और कृतिका तेलुगु की एक नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'पिल्ली चोपुल्लू' के हिंदी रीमेक के लिए काम कर रहे हैं. इस फिल्म में जैकी भगनानी एक गुजरती लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आ चुके है.

वैसे जैकी ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं. आखिरी बार तो वो पर्दे पर साल 2015 में फिल्म 'वेलकम टू कराची' में नजर आए थे. इसके बाद वो 'कार्बोन' नामक शार्ट फिल्म में भी नजर आ चुके हैं.

छिल गया है रैपर बादशाह का पूरा चेहरा, फैंस हुए परेशान

रितेश देशमुख ने शेयर किया केदारनाथ का बेहतरीन वीडियो

सामने आई नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, ग्रीन लहंगे में जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -