इस टीवी एक्ट्रेस ने की चोरी-छुपे सगाई..
इस टीवी एक्ट्रेस ने की चोरी-छुपे सगाई..
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने चोरी छुपे सगाई कर ली है जी हाँ, ख़बरों के अनुसार टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने सगाई कर ली है. आप सभी को बता दें कि कृतिका अक्सर ही अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन हाल ही में कृतिका को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कृतिका कामरा ने अपनी जिंदगी को एक नए स्तर पर ले जाने का फैसला किया है और अपने बॉयफ्रेंड उदय सिंह गौरी से चोरी-छुपे सगाई कर ली है.

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक़ पता चला है कि- 'कृतिका कामरा और उदय सिंह गौरी ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है, जहां केवल दोनों के परिवारवाले ही मौजूद थे।कहा जा रहा है कि जब कृतिका से इस खबर की पुष्टि के लिए बात करने की कोशिश की तो उन्होंने रिप्लाई नहीं किया। हालांकि उदय सिंह गौरी ने इस खबर पर बात करते हुए कहा कि मैं खुद यह खबर सुनकर चौंक गया हूं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जब भी हम दोनों अपने रिश्ते को एक स्तर ऊपर ले जाएंगे तो मीडिया को जरूर बताएंगे।' आप सभी को यह भी बता दें कि कृतिका और उदय काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उदय एक्सीड एंटरटेनमेंट नाम की एक कम्पनी का हिस्सा हैं, जो कृतिका कामरा का काम देखती है.

अब ऐसे सुनने में आया है कि उदय को लाइमलाइट पसंद नहीं है, इसीलिए वो मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि कृतिका ने हाल में ही 'मित्रों' नाम की एक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था जो ज्यादा हिट नहीं रही थी.

हे माँ माताजी... बुरी खबर, दयाबेन के पति ने किया चौकाने वाला खुलासा

कपिल के लिए मसीहा बनकर आया यह खान, कर रहा है शो प्रोड्यूस

अभी से दिवाली के जश्न में डूबी यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -