23 वर्षो के लंबे इंतजार के बाद लौंट आई चंद्रकांता'....यह होगा LOOK
23 वर्षो के लंबे इंतजार के बाद लौंट आई चंद्रकांता'....यह होगा LOOK
Share:

टेलीविजन अभिनेत्री कृतिका कामरा ने निखिल सिन्हा के टीवी शो 'चंद्रकांता' की शूटिंग को प्रारंभ भी कर दिया है व देखा जाए तो इस शो का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार था. शो का प्रमोशन तो खूब हो रहा है लेकिन इस प्रमोशन में ये अभी तक नही जान पाए हैं कि शो को लीड कौन करने वाला है. जी हाँ, शो से ज्यादा इसकी लीड एक्ट्रेस को देखने का ज्यादा इंतज़ार कर रहे हैं दर्शक.

हाल ही में अब ये खबर आ रही हैं कि एकता कपूर और प्रोड्यूसर निखिल सिन्हा के बीच चंद्रकांता पर शो बनाने की होड़ मची है. फ़िलहाल एकता को अभी चन्द्रकान्ता नही मिली है वहीँ निखिल को उनकी चंद्रकांता मिल गई है. टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने निखिल सिन्हा के टीवी शो 'चंद्रकांता' की शूटिंग शुरू कर दी है.

हाल ही में कृतिका ने अपने ट्विटर पर ट्रेडिशनल ड्रेसेस में शो की शूटिेंग के कुछ फोटोज शेयर किए हैं। जिसमें काफी गॉर्जियस एंड स्टनिंग नजर आ रही हैं। कृतिका के 5 फोटोज सामने आए है, जिसके कृतिका परपल, गोल्डन और रेड कलर के ट्रेडिशनल आउट फिट में प्रिसेंस लुक मे दिखाई दे रही हैं. कृतिका के साथ शो में लीड रोल प्ले कर रही टीवी एक्ट्रेस सिखा स्वरूप का भी पहला लुक सामने आया है जिसमें सिखा फिरोजी और रेड कलर के लहंगे नें काफी स्टनिंग लग रही हैं. 

मनवीर सिंगल या मैरिड?

Video : दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कपडे बदलते नज़र आये ओम स्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -