सुशांत के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं कृति सेनन, कहा- 'हैप्पी बर्थडे सुश'

Jan 22 2021 11:42 AM
सुशांत के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं कृति सेनन, कहा- 'हैप्पी बर्थडे सुश'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बीते कल जन्मदिन था। वैसे अब वह इस दुनिया में नहीं है लेकिन लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं। वैसे बीते कल भले ही सुशांत नहीं थे लेकिन उनके फैंस ने, सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी और उनका 35वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रहीं कृति सेनन। बीते कल ट्विटर पर #SushantDay ट्रेंड हो रहा था और इसी बीच सुशांत की दोस्त और को-स्टार कृति सेनन ने भी सुशांत की याद में इमोशनल पोस्ट लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

उन्होंने सुशांत का एक फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मैं तुम्हें ऐसे ही याद रखूंगी एक बच्चे की तरह मुस्कुराते हुए! हैप्पी बर्थडे सुश। मुझे आशा है कि आप जहां भी हैं मुस्कुरा रहे हैं और शांति से हैं।" वैसे कृति के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स आए है। इसी के साथ उनके पोस्ट पर कई सारे फैंस कमेंट्स कर सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन फिल्म 'राबता' के समय पर करीब आए थे। कहा जाता है दोनों ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया हालांकि कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा।

वैसे कुछ ही समय बाद सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ जुड़ गया और फिर उनका कृति से ब्रेकअप हो गया, ऐसी खबरें सामने आई। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बायत करें तो उन्होंने 14 जून 2020 को अपने जीवन को समाप्त कर लिया था। उनका शव बांद्रा स्थित घर में पाया गया था।

असम-नागालैंड सीमा के पास दो बंदूकधारी हुए गिरफ्तार

मप्र के सभी सरकारी कार्यालयों में लागू की जाएगी ई-ऑफिस प्रणाली

कोरोनावायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान के साथ सूअरों को भी लगेगा स्वाइन फ्लू का टीका