बेबी बंप के साथ जमकर वायरल हो रही है कृति सेनन की फोटो
बेबी बंप के साथ जमकर वायरल हो रही है कृति सेनन की फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और जब वह किसी फिल्म में एक्टिंग करती हैं तो बहुत दमदार किरदार निभाती हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में कृति सेनन बेबी बंप में दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, इसी के साथ वह बहुत सिंपल लुक में सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कृति के बेबी बंप की काफी चर्चा हो रही है और इसी कारण से उनकी ये तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. जी हाँ, दरअसल कृति की यह तस्वीर फिल्म 'मिमी' के सेट की है और उनका ये लुक फिल्म के लिए ही लिया गया है. इस फिल्म में कृति प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी और कृति की यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित बनाई गई है. आपको बता दें कि कृति की यह फिल्म साल 2011 में आई नेशनल अवॉर्ड विनर 'माला आई वह्हायचय' की रीमेक है.

जी हाँ, बीते दिनों ही फिल्म मिमी में कृति के रोल के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने खुलासा किया था, "उन्हें इस फिल्म के लिए 15 किलोग्राम वजह बढ़ाना पड़ा, उन्हें अपने खाने में कार्ब और वसा का सेवन ज्यादा करना पड़ा. वजन के लिए उन्हें पनीर, मिठाई, घी, जंक फूड, तली हुई चीजें, आलू और कई चीजें खानी पड़ीं. उन्हें अपने खाने की मात्रा बढ़ानी पड़ी, साथ ही कई बार बिना भूख के भी खाना खाना पड़ा." इसी के साथ आपको पता हो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में भी कृति सेनन ने बहुत दमदार फोटोशूट करवाया था जिसके कारण वह काफी समय तक चर्चाओं में रहीं थीं.

Mentalhood First Look: डिजिटल डेब्यू कर रही है करिश्मा कपूर, निभाएंगी मां की भूमिका

डब्बू के कैलेंडर के लिए एक्ट्रेस के साथ एक्टर भी हो रहे है शर्टलेस, हॉट लुक हो रहा वायरल

मशहूर अभिनेत्री उर्मिला भट्ट ने फिल्म 'गौरी' से की थी शुरुआत, जानिए मौत की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -