पैपराजी पर भड़कीं कृति सेनन, कहा- 'अंतिम संस्कार एक निजी आयोजन होता है'
पैपराजी पर भड़कीं कृति सेनन, कहा- 'अंतिम संस्कार एक निजी आयोजन होता है'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन बीते बुधवार यानी 7 जुलाई को हो गया। दिलीप कुमार 98 साल के थे। उन्हें सांस और उम्र संबंधी परेशानी थी और इसी के चलते उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहाँ दिलीप कुमार ने बीते कल सुबह करीब 7:30 बजे आखिरी सांस ली। उसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए कई सितारे उनके घर पहुंचे। इस दौरान पैपराजी ने कई सितारों की तस्वीरें ली और वीडियो बनाए। अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने दिलीप कुमार के अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो बनाने वाले रिपोर्ट्स पर गुस्सा निकाला है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

इसमें उन्होंने कहा है कि, ''किसी का अंतिम संस्कार एक निजी आयोजन होता है। मीडिया को इससे दूरी बनाकर रखनी चाहिए।'' हाल ही में कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ''क्या पैपराजी और मीडिया का किसी के अंतिम संस्कार में आना जरूरी है? अंतिम संस्कार बहुत ही निजी चीज होती है और मीडिया को ऐसे में सदमे में आए लोगों को शांति से चीजें करनी देनी चाहिए, न कि उनके मुंह पर कैमरे का फ्लैश मारना चाहिए। इस दौरान के वीडियोज सोशल मीडिया पर देखना बहुत ही परेशान करने वाला होता है, वह भी फोटोग्राफर्स का बैकग्राउंड में आराम से बातें सुनाई देने के साथ।''

वहीँ कृति सेनन ने आगे पोस्ट में लिखा है, 'मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगी कि अंतिम संस्कार कवर न किया करें और परिवार के साथ करीबी लोगों को प्राइवेसी दिया करें। क्या आप अपने साथ हुईं ऐसी चीजों को फ्लैश होते देख पाएंगे? कुछ चीजें बदलें, प्रोफेशन से पहले इंसानियत रखें।' अब इस समय सोशल मीडिया पर कृति सेनन का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने शाहरुख खान, धर्मेंद्र, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और रणबीर कपूर जैसी कई हस्तियां पहुंची थी।

SBI से लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा तक RBI ने एक साथ 14 बैंकों पर लगाया करोड़ों का जुर्माना

जानिए कौन हैं मनसुख मंडाविया ? जिन्हे 'कोरोना' के नाजुक समय में PM ने बनाया स्वास्थ्य मंत्री

PROMO: 'सुपर डांस चैप्टर 4' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं काजोल की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -