कृति सेनन ने प्रभास को लेकर खोले राज, बातों-बातों में कह डाली चौकाने वाली बात
कृति सेनन ने प्रभास को लेकर खोले राज, बातों-बातों में कह डाली चौकाने वाली बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही मूवी ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देने वाले है। प्रभास और सैफ अली खान  स्टारर इस मूवी में कृति सीता की भूमिका में दिखाई देने वाली है। पौराणिक महाकाव्य के इस रोल को निभाने के लिए एक्ट्रेस बहुत खुश है। साथ ही लोगों की उम्मीदों को लेकर खुद पर जिम्मेदारी का एक बोझ भी बढ़ता जा रहा है। मगर इसी मध्य सेट पर शूटिंग करते हुए वो मस्ती भी कर रही हैं। उनकी अपने को-एक्टर प्रभास से खूब जम रही है। तभी एक इंटरव्यू में उन्होंने प्रभास के कुछ सीक्रेट्स भी सबके सामने लाए।

कृति ने मिड डे में दिए एक इंटरव्यू में बोला, ”जब​ मैं पहली बार प्रभास से मिली तो मुझे लगा कि ये शर्मीले हैं। मगर जैसे ही हमने एक-दूसरे से बातें शुरू की तो हमारी बातचीत का सिलसिला थमा ही नहीं। इतना ही नहीं प्रभास बहुत फूडी भी है। उन्हें खाना खाना बहुत पसंद हैं और उन्हें अपने को-एक्टर्स को खाना खिलाना भी पसंद है”।

अभिनेत्री ने प्रभास के साथ अपनी बॉडिंग को लेकर कहा कि खाने के केस में उन दोनों की सोच बहुत मिलती-जुलती है। दोनों की बातें करना बहुत पसंद है। साथ ही खाने के केस  में भी वे आगे रहते हैं। इसलिए प्रभास और वो सबसे बड़े 'भुक्खड़' हैं। उन्हें खाना खाना बहुत  पसंद है। कृृति आदिपुरुष के सेट पर अपने को-एक्टर्स के साथ खूब मस्ती  करती हुई नज़र आई हैं। वहीं यदि वर्क फ्रंट की बात की जाए तो  आदिपुरुष में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कृति ने बोला कि सीता के रोल को निभाना उनके लिए चैलेंज जैसा ही है क्योंकि लोगों को इस कैरेक्टर से  बहुत लगाव है। ऐसे में वह खुद पर अतिरिक्त जिम्मेदारी का महूसस हो रही है। 

'राहुल गांधी पर चलाया जाए अवमानना का केस', वकील की मांग पर वेणुगोपाल ने कही ये बात

भारतीय रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी पाने का अवसर, जल्द करें आवेदन

कभी फोटो तो कभी फिटनेस टिप्स देकर चर्चाओं में बनी रहती है मलाइका अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -