‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने इस शख्स का जताया आभार, स्पेशल पोस्ट शेयर कर कहा धन्यवाद

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों छाई हुई है। हाला ही में अभिनेत्री की मूवी मिमी पर्दे पर रिलीज हुई है। मिमी के लिए कृति की हर ओर प्रशंसा की जा रही है। मिमी में कृति ने एक सेरोगेट मदर का किरदार अदा किया है। मूवी में कृति का साथ पंकज त्रिपाठी ने दिया है। आपको बता दें कि कृति ने अपने लेटेस्ट आउटिंग ‘मिमी’ में निस्संदेह अपने रॉ तथा पथ-प्रदर्शक प्रदर्शन से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिसे उनके करियर का बेहतरीन प्रदर्शन माना जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उटेकर को उन पर भरोसा करने तथा उन्हें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद कहा है। वह मूवी के दिनों को याद करते हुए सेट से कई फोटोज शेयर कीं है। कृति ने कैप्शन में लिखा, “हमारे जहाज के कप्तान! सारी मुस्कान और आँसुओं के पीछे का आदमी।। @laxman।utekar सर! मैं आपको प्रत्येक पल भरोसा करने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। आप सबसे अच्छे व्यक्तियों में से एक हैं जिन्हें मैं दिल से जानती हूं जो इतना प्यार करने वाला और ईमानदार हैं।

उन्होंने आगे लिखा, मैंने आपको रोजाना इस मूवी को सांस लेते, खाते, पीते, सोते, जीते हुए देखा है! आपका जुनून, आपकी कड़ी मेहनत, आपकी यात्रा, अपने लोगों में आपका भरोसा, जिस प्रकार से आप इतने सहयोगी एवं समावेशी हैं, आप जिस भावनात्मक शख्स के दिल में हैं, उसने मुझे रोजाना प्रेरित किया है। मैं सिर्फ और सिर्फ आपके लिए शुभकामनाएं देती हूं।। आप उठें और चमकें और ऐसी और खूबसूरत कहानियां सुनाएं।। दुनिया को उनकी आवश्यकता है आपके मार्ग में मेरा हाथ पकड़े बिना मैं ऐसा नहीं कर सकती थी। मुझे जीवन भर के लिए मिमी बनाने के लिए धन्यवाद! मुझे उड़ने में सहायता करने के लिए धन्यवाद। आपको हमेशा प्यार...

रिलीज हुआ ‘भुज’ का नया गाना, इमोशनल कर देगा ये सॉन्ग

इस शख्स के कारण अमिताभ बच्चन ने रखी फ्रेंच दाढ़ी, हुआ खुलासा

बॉयफ्रेंड को खास कैप्शन लिखकर तारा सुतरिया ने दी जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -