अक्षय कुमार को बैचैन बच्चे की तरह मानती है यह एक्ट्रेस
अक्षय कुमार को बैचैन बच्चे की तरह मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आजकल अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में हाल ही में कृति ने इंडस्ट्री में अपने 5 साल पूरे कर लिए हैं और कृति ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वहीं उसके बाद कृति बरेली की बर्फी, लुक्का छिपी जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं. इसी के साथ कृति जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आने के लिए तैयार हैं. वहीं अब कृति ने फिल्मफेयर को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान 'हाउसफुल 4'और अक्षय कुमार के बारे में खुलकर बात की.

इस इंटरव्यू के दौरान कृति से पूछा गया कि अक्षय के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा तो उन्होंने कहा कि ''अक्षय के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था. इतने बड़े कलाकार होने के बावजूद भी अक्षय में बिल्कुल भी इगो इशू नहीं है.'' इसी के साथ आगे कृति ने बताया कि ''अक्षय कभी भी सीनियर की तरह बर्ताव नहीं करते हैं. वो किसी 'बेचैन बच्चे' की तरह हैं. जिसे शॉट्स के बीच में खेलना होता है. वो एक संतरा उठा लेंगे और उससे कैच-कैच खेलना शुरू कर देंगे. वो एक बोर्ड खोज लेंगे, जिस पर दिन भर का प्लान लिखा हुआ है, और उसपर जीरो-काटा खेलने लगेंगे.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा ''अक्षय एनर्जी का भंडार हैं. वो काफी बेहतरीन तरीके से टाइम मैनेज करते हैं और अपनी लाइफ को पूरी तरह जीते हैं. अक्षय एक फैमिली पर्सन हैं, और ये बात मुझे बहुत पसंद है.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति इन दिनों 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आलिया-रणबीर ने गुप-चुप कर ली शादी ! इन तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

माँ के साथ टेनिस स्टेडियम पहुंची प्रियंका, इस खिलाड़ी का किया समर्थन

परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -