सुशांत ने कृति सेनन को वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाया, देखे फोटोज
सुशांत ने कृति सेनन को वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाया, देखे फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'राब्ता' के बारे में तो आज जानते ही है. जी हाँ इस फिल्म की शूटिंग जो के दोनों ही अभिनेता पूर्व में निपटा चुके है अब इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी जो के पूर्व में रिलीज हो चूका था. अब इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसमे हमे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन का एक अलहदा रूप नजर आ रहा है.

बता दे कि जैसे ही फिल्म 'राब्ता' का यह ट्रेलर रिलीज हुआ उसके बाद से ही यह सोशलमीडिया साइट्स पर ट्रेंड में चल रहा है. फिल्म के बारे में बात करे तो जनाब आजकल फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. सुशांत व कृति भी फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे है. अभी हाल ही में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान कृति सेनन वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बच गई, अगर सुशांत न आते तो कृति भी कही की न रहती.

जी हाँ, कृति का स्कर्ट इतना छोटा था कि उन्हें बैठने में काफी दिक्कतों में सामना करना पड़ा. यही नहीं कृति ने चेयर पर बैठने के लिए सुशांत की मदद ली. उन्होंने कुर्सी पर बैठने के लिए अपने सामने सुशांत को खड़ा किया तब जाकर वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं. नहीं तो कृति के साथ भी दूसरी अभिनेत्रियों जैसी हरकत हो जाती आप भी देखिये इवेंट के वही फोटोज...  

सुशांत व कृति की फिल्म 'राब्ता' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज....

सुशांत एक बेहतरीन एक्टर, कृति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -