कृति का बड़ा बयान, बताया किस वजह से बढ़ा है उनका आत्मविश्वास

Apr 21 2019 05:24 PM
कृति का बड़ा बयान, बताया किस वजह से बढ़ा है उनका आत्मविश्वास

हिंदी सिनेमा में एक के बाद एक सफल फिल्म देने वाली खूबसूरत अभिनेत्री कृति सैनन का मानना है कि सफलता अपने साथ और भी अधिक जिम्मेदारी लेकर आती है. साथ ही उनका यह भी कहना है कि वह हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश में रहती है और सैनन की हाल ही में आई फिल्म 'लुका छुपी' भी काफी सफल रही है. साथ ही इससे पहले 'बरेली की बर्फी' में भी उन्हें कामयाबी मिली थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'लुका छुपी' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने से कुछ ही पीछे है और सैनन का कहना है कि वह अपने आपको भाग्यशाली भी मानती हैं कि उनकी फिल्म को दर्शकों का इतना अच्छा प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई भी किए जा रही हैं.

अभिनेत्री ने इसे लेकर कहा है कि इससे आत्मविश्वास बढ़ता है और आपको बता दें कि सैनन ने अपने करियर की शुरुआत 'हीरोपंती' फिल्म से की थी. जबकि उनकी आनेवाली फिल्म 'पानीपत' 'अर्जुन पटियाला' और 'हाउसफुल 4' रहेगी. दूसरी ओर वे इन दिनों डांस स्किल के लिए भी काफी सराही जा रही है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक में उनके आइटम सॉग ऐरा-गैरा को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस फिल्म के गाने में कृति के डांस ने लोगों को दीवाना कर दिया है. 

 

साईं बाबा के धाम शिरडी पहुंचे विवेक ओबेरॉय, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

समर के लिए अपनाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया का लुक

ऋतिक रोशन के वीडियो को देख धड़का सुजैन का दिल, कहा- पहले से ज्यादा हॉट...’

शादी की सालगिरह को ऐसे एन्जॉय कर रही ऐश्वर्या, बेटी संग पुल में आई नजर